May 18, 2024 : 1:29 PM
Breaking News
मनोरंजन

सोशल मीडिया पर छाया KGF का टीजर: 2 दिन में टीजर मिले 13 करोड़ से ज्यादा व्यू, ऋतिक रोशन बोले- क्या खूब ट्रेलर है

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

यश स्टारर साउथ इंडियन फिल्म ‘KGF चैप्टर 2’ की पहली झलक लोगों को बेहद पसंद आ रही है। महज 2 दिनों के भीतर इसे 13 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहे जाने वाले अभिनेता ऋतिक रोशन ने टीजर की जमकर तारीफ की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा है, “क्या खूब ट्रेलर है। टीम को बधाई।”

सोशल मीडिया यूजर्स भी कर तारीफ

एक सोशल मीडिया यूजर ने टीजर देखने के बाद कमेंट किया है, “ये फिल्म हॉलीवुड लेवल की है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “पावरफुल डायरेक्टर ही ऐसी पावरफुल फिल्म बनाते हैं।” वहीं, एक यूजर ने इस फिल्म को बॉलीवुड की सभी फिल्मों से बेहतर बताया है।

संजय दत्त मुख्य विलेन के किरदार में

फिल्म में यश की अहम भूमिका है। वे मुख्य विलेन अधीरा के किरदार में नजर आएंगे। उन्होंने डायरेक्टर प्रशांत नील के साथ काम की सराहना की है। वे कहते हैं, “प्रशांत बहुत ही विनम्र इंसान हैं। उनके साथ शूट करना बेहद आसान रहा। मैंने पहली बार उनके साथ काम किया है और मुझे उनकी ओर से पूरा कम्फर्ट मिला। ऐसा लगा, जैसे मैं हमेशा से KGF की दुनिया का हिस्सा था। उनके काम करने के तरीके से मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला।”

पांच भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

फिल्म में यश और संजय दत्त के अलावा रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी, प्रकाश राज और मालविका अविनाश भी दिखाई देंगे। फिल्म इसी साल कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी में रिलीज होगी।

[ad_2]

Related posts

करण जौहर से परेशान होकर बच्चों ने लगाई फटकार, बेटे यश बोले- ‘मुझे परेशान मत करो’

News Blast

सलाम बॉम्बे बनाने वाली मीरा नायर के बेटे जोहरान ममदानी न्यूयॉर्क स्टेट असेम्बली में जीते

News Blast

भूमि पेडणेकर ने खोजी ‘डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे’ में निभाए गए रोल के साथ अपनी अजीब समानता

News Blast

टिप्पणी दें