May 4, 2024 : 2:26 AM
Breaking News
मनोरंजन

करण जौहर से परेशान होकर बच्चों ने लगाई फटकार, बेटे यश बोले- ‘मुझे परेशान मत करो’

दैनिक भास्कर

May 21, 2020, 08:17 PM IST

मुंबई. करण जौहर लॉकडाउन के बाद से ही लगातार अपने बच्चों से कभी सवाल-जवाब करते या उनके साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। कई दिनों से लगातार करण से बात करते हुए यश और रूही भी थक चुके हैं जिसके चलते दोनों ने करण को वीडियो में फटकार लगाई है। इसका वीडियो भी करण ने शेयर किया है।

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए गए वीडियो में करण रूही के साथ क्लोसेट में नजर आ रहे हैं। इसमें वो रूही से पूछते हैं, रूही तुम मुझसे बात क्यों नहीं कर रही हो। अपना सिर पकड़ते हुए इसके जवाब में रूही कहती हैं, ‘मैं थकी हुई हूं’। इस वीडियो में करण ने उन्हें ‘ड्रामा क्वीन’ बताया है। 

आगे करण यश के पास जाते हैं जो बिस्तर पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं। करण उनके पास जाकर कहते हैं, ‘गुड मॉर्निंग यश, हाय’। इसपर यश उन्हें कहते हैं, ‘डॉन्ट डिस्टर्ब मी (मुझे परेशान मत करो)’। वीडियो में माफी मांगते हुए नजर आ रहे करण ने लिखा, ‘मुझे फटकार लगा दी गई’।

करण की इंस्टाग्राम स्टोरी।

करण जौहर लगातार बच्चों की हर अपडेट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर रहे हैं। इससे पहले भी कई बार बच्चे उनसे परेशान होते हुए और उनका मजाक बनाते हुए भी देखे गए हैं। गौरतलब है कि करण साल 2017 में सरोगेसी की मदद से जुड़वा बच्चों यश और रूही के पिता बने हैं। जहां यश का नाम करण ने पिता के नाम पर रखा है वहीं बेटी रूही का नाम मां हीरू को पलटकर रखा है।

Related posts

टाइगर श्रॉफ ने गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी को दी जन्मदिन की बधाई, क्यूट वीडियो में मस्तीभरा डांस करती नजर आईं ‘रॉकस्टार’

News Blast

याद आईं सरोज खान: माधुरी दीक्षित बोलीं, डायरेक्टर की डांट से दुखी होकर मैं रो रही थी तो सरोज जी ने चिल्लाते हुए कहा-लाइफ में कभी रोने का नहीं

Admin

महाराष्ट्र में कोरोना कर्फ्यू: शाहरुख की ‘पठान’, सलमान की ‘टाइगर 3’ को नहीं होगा नुकसान, अक्षय की ‘रक्षाबंधन’ की शूटिंग शुरू होने से पहले ही रुकी

Admin

टिप्पणी दें