May 19, 2024 : 2:11 AM
Breaking News
मनोरंजन

करणी सेना के निशाने पर आए प्रकाश झा, वेबसीरीज आश्रम का ट्रेलर और पूरी सीरीज पर रोक लगाने भेजा नोटिस

15 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बॉबी देओल की लीड परफॉर्मेंस वाली वेब सीरीज आश्रम को लेकर करणी सेना ने कानूनी लड़ाई छेड़ दी है। करणी सेना ने सीरीज के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर प्रकाश झा के नाम नोटिस भेजा है, जिसमें हिंदू धर्म की आश्रम व्यवस्था के गलत प्रस्तुतिकरण को लेकर वेब सीरीज का ट्रेलर हटाने और पूरी सीरीज की रिलीज रोकने की मांग की गई है। आश्रम चैप्टर 2 द डार्क साइड दीवाली से पहले 11 नवंबर को रिलीज होने वाली है। सीरीज के रिलीज होने में 7 दिन बाकी हैं और करणी सेना इसे रुकवाने के लिए पूरे देश में प्रदर्शन करने की तैयारी में है।

महाराष्ट्र की करणी सेना ने भेजा नोटिस
यह नोटिस करणी सेना के महाराष्ट्र के प्रदेश संगठन मंत्री सुरजीत सिंह की ओर से भेजा गया है। नोटिस में कहा गया है कि आश्रम-चैप्टर 2 द डार्क साइड के ट्रेलर ने बडे़ पैमाने पर हिंदू धार्मिक भावनाओं को आहत किया है। साथ ही हिंदू धर्म की निगेटिव इमेज आने वाली पीढ़ियों के सामने रखी जा रही है। ट्रेलर में जो किरदार हैं वह किसी व्यक्ति विशेष को टारगेट नहीं कर रहे हैं बल्कि प्राचीन परंपराओं, रिवाजों, हिंदू संस्कृति, आश्रम धर्म को लेकर गलत ढंग से बताया जा रहा है जिससे लोग भ्रमित हो रहे हैं।

पहले सीजन पर भी उठाए सवाल
नोटिस में करणी सेना ने आश्रम के पहले सीजन को लेकर भी सवाल उठाए गए हैं। जिसमें आश्रम व्यवस्था को लेकर कई ऑब्जेक्शनेबल चीजें दिखाई गईं थीं और यही काम सीजन 2 में भी जारी है। करणी सेना ने हिंदू धर्म के आश्रमों की छवि को धूमिल करने का विरोध किया है। साथ ही ट्रेलर हटाने और पूरी वेब सीरीज की रिलीज पर तुरंत रोक लगाने की मांग की है।

Related posts

अजय देवगन-काजोल की लव स्टोरी करण जौहर की फिल्म से नहीं है कम, रोमांच-रोमांस से भरपूर

News Blast

खुलासा:मिनिषा लांबा ने बताया-इंडस्ट्री में कई बार किया ‘कास्टिंग काउच’ का सामना, बोलीं-बात न समझ आने का नाटक कर सिचुएशन को करती थी हैंडल

News Blast

एकता कपूर की दिवाली पार्टी में पहुंचे कई टीवी सेलेब्स, मौनी रॉय, हिना खान और करिश्मा तन्ना का दिखा स्टनिंग लुक

News Blast

टिप्पणी दें