May 8, 2024 : 12:27 AM
Breaking News
MP UP ,CG

प्रॉपर्टी डीलर को 4 किमी दौड़ाकर सरेराह मारी गोली, हालत नाजुक, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

गोरखपुरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

जिला अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद घायल को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

  • सिंघड़िया में प्रॉपर्टी डीलरों के दो गुटों में हुई मारपीट
  • मोहद्दीपुर तक पीछा कर मारी गई गोली, वारदात के बाद फरार हुए आरोपी

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में सोमवार की दोपहर दुस्साहसिक वारदात सामने आई है। यहां सिंघड़िया में प्रॉपर्टी डीलरों के दो गुटों में मारपीट हो गई। मारपीट के बाद करीब दोनों गुटों में 10 राउंड से अधिक फायरिंग की गई। घटना के बाद भाग रहे प्रॉपर्टी डीलर को करीब 4 किमी दौड़ाने के बाद मोहद्दीपुर में बीच सड़क गोली मार दी गई। इसके बाद आरोपी मौके से बाइक और कार से फरार हो गए। घायल को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। पुलिस और क्राइम ब्रांच आरोपियों के लिए गिरफ्तारी करने में जुट गई है।

घायल का इलाज करते चिकित्सक।

घायल का इलाज करते चिकित्सक।

जमीन खरीदने को लेकर चल रहा था विवाद

खोराबार के रहने वाले सुनील पासवान और भगत चौराहा निवासी जितेंद्र यादव प्रॉपर्टी डीलिंग करते हैं। दोनों के बीच एक जमीन को खरीदने को लेकर के विवाद चल रहा है। इसी बात को लेकर दो दिन पहले दोनों गुट के बीच कहासुनी हुई थी। सोमवार को सुनील पासवान अपने साथियों के साथ कार से शहर की तरफ आ रहा था। कैंट क्षेत्र में बिशुनपुरवा मोड़ पर जितेंद्र यादव ने अपने साथियों संग सुनील को घेर लिया। कहासुनी मारपीट के बाद दोनों गुट के बीच फायरिंग शुरू हो गई।

मौके पर करीब 10 राउंड गोली चली। जिसमें कोई हताहत नहीं हुआ। इस बीच सुनील ने फोन कर अपने साथियों को बुला लिया। इसके बाद जितेंद्र पक्ष के लोग बाइक लेकर भाग निकले। आरोप है कि सुनील ने अपने साथियों के साथ इनका पीछा शुरू कर दिया। मोहद्दीपुर में आरकेबीके के पास जितेंद्र को पकड़ने के बाद बीच सड़क पर घेरकर कर पीटने के बाद पेट और हाथ में गोली मार दी। वारदात के बाद हमलावर शहर की तरफ भाग निकले। जितेंद्र के सूचना देने पर पहुंचे साथी उसे जिला अस्पताल ले गए। जहां से मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया।

दो लोगों के नाम पुलिस को बताए
इस मामले में एसएसपी जोगिंदर कुमार ने बताया कि जितेंद्र यादव नाम के युवक को गोली मारी गई है। जो गंभीर रूप से घायल है। घायल काे उपचार के लिए बीआरडी मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। मौके से मोटरसाइकिल बरामद हुई है। पूछताछ में युवक ने 2 लोगों का नाम बताया है। टीमें लगा दी गई हैं। इस मामले में मुकदमा पंजीकृत कर विधिक कार्रवाई की जा रही है। जल्‍द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

0

Related posts

Lucknow Suicide Case | UP Female Police Constable Committs Suicide by Hanging Herself at Lucknow PVR | PRV 112 में तैनात महिला सिपाही का फंदे पर लटका मिला शव, मोबाइल लापता; सुसाइड मान रही पुलिस

Admin

गाजियाबाद में BMW सवार गुंडों ने छींटाकशी करने के बाद खुलेआम की फायरिंग, बाइक सवार युवक बाल-बाल बचा

News Blast

Narendra Modi Lucknow University Live News Updates। Prime Minister Of India Narendra Modi Will Attend Lucknow University’s 100th Foundation Day Celebrations Today Through Video Conferencing Uttar Pradesh | वर्चुअली जुड़ेंगे PM नरेंद्र मोदी; डाक टिकट जारी होगा और चार धातुओं से बने 100 रुपए के सिक्के का अनावरण करेंगे

Admin

टिप्पणी दें