April 28, 2024 : 2:29 PM
Breaking News
MP UP ,CG

गाजियाबाद में BMW सवार गुंडों ने छींटाकशी करने के बाद खुलेआम की फायरिंग, बाइक सवार युवक बाल-बाल बचा

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गाजियाबाद25 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

यह फोटो गाजियाबाद की है। कार सवार को रोकने का प्रयास करता युवक।

  • थाना कविनगर क्षेत्र के अवंतिका इलाके का
  • पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में BMW कार सवार बदमाशों द्वारा एक युवक पर फायरिंग करने का वीडियो सामने आया है। आरोप है कि कार सवार गुंडों ने पहले बाइक सवार दंपती पर छींटाकशी की। जब युवक ने बाइक रोक कर इसका विरोध किया तो उस पर ड्राइविंग सीट की तरफ से फायर कर दिया। गनीमत रही कि युवक बाल-बाल बच बच गया। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

कार मालिक का पता चला, अभी पुलिस की पकड़ से दूर

यह पूरा मामला थाना कविनगर क्षेत्र के अवंतिका इलाके का है। आरोप है कि लग्जरी कार BMW सवार कुछ युवक बुधवार रात एक बाइक सवार दंपती के बगल से गुजरे। तभी उन पर कार सवारों ने फब्तियां कसी। इसी बीच कार से बाइक में टक्कर भी मारी गई। इस पर युवक बाइक रोककर कार की ड्राइविंग सीट पर बैठे युवक को पकड़ने का प्रयास करने लगा, लेकिन तभी उस पर फायर कर दिया गया। हालांकि युवक को गोली नहीं लगी। इस घटनाक्रम को पीछे से चल रहे लोगों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया।

पुलिस की शुरुआती जांच में गाड़ी का रजिस्ट्रेशन जिस व्यक्ति के नाम है, वो गाजियाबाद के ही शास्त्रीनगर इलाके में रहता है। पुलिस उसके पास पहुंच भी गई। मगर पता चला कि इस व्यक्ति ने ये गाड़ी कुछ महीने पहले ही कैला भट्टा इलाके में रहने वाले एक शख्स को बेच दी थी। अब उसकी तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही है।

आरोपियों पर दर्ज किया केस
एसपी सिटी अभिषेक वर्मा ने बताया कि राजनगर के सेक्टर 10 में फायरिंग करते हुए घूमते कार सवार बदमाशों का वीडियो मिला है। वीडियो के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। केस 307 आईपीसी और 279, सेक्शन 7 क्रिमिनल लॉ के तहत दर्ज किया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Related posts

वार्डों में जन्म और मृत्यु प्रमाण पत्र सुविधा शुरू होने के पहले दिन पहुंचा सिर्फ एक आवेदन

News Blast

वाराणसी के मठ और मंदिरों में गुरु पूर्णिमा पर इस बार नहीं होगी ‘गुरु पूजा’

News Blast

In UP, the brother of Basic Education Minister, Savarna Garib Quota, became Professor of Psychology, extended the tenure of the Vice Chancellor a day earlier. | यूपी में बेसिक शिक्षा मंत्री के भाई बने सवर्ण गरीब कोटे से मनोविज्ञान के प्रोफेसर, एक दिन पहले बढ़ाया कुलपति का कार्यकाल

Admin

टिप्पणी दें