May 20, 2024 : 4:20 PM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

जानें- 149 रुपये में Jio-Vodafone-Airtel में से किसका प्लान है बेहतर?

नई दिल्ली: देश की तीन बड़ी टेलीकॉम कंपनियां रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन अपने ग्राहकों के लिए सस्ते और कीफायती डेटा पैक लेकर आती हैं. इन प्लान की वैलिडिटी करीब एक महीने की होती है. आज हम आपको एक ऐसे ही प्लान के बारे में बता रहे हैं कि 149 रुपये वाले प्लान में कौनसी कंपनी ज्यादा फायदा दे रही है.

Reliance Jio
रिलायंस जियो के 149 रुपये वाले प्लान के तहत यूजर्स को हर दिन एक जीबी डेटा मिलता है. इसके अलावा कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है. कंपनी इस प्लान में जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉलिंग दे रही है. वहीं दूसरे नेटवर्क पर 300 नॉन जियो मिनट्स भी दिए जा रहे हैं. यही नहीं कंपनी इस पैक में आपको हर दिन 100 एसएमएस के साथ जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रही है. जियो के इस प्लान की वैलिडिटी 24 दिन की है.

Vodafone
149 रुपये में वोडाफोन अपने यूजर्स को दो जीबी डेटा दे रही है. साथ ही कंपनी एक जीबी डेटा एक्स्ट्रा दे रही है. ऐसे में यूजर्स को कुल तीन जीबी डेटा मिल रहा है. कंपनी इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है. इसके अलावा आपको 300 एसएमएस के साथ-साथ वोडाफोन प्ले और Zee5 ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है. इसकी वैलिडिटी 28 दिन तक है.

Airtel
अगर एयरटेल के प्लान की बात करें तो इसमें दो जीबी डेटा दिया जा रहा है. साथ ही सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिल रही है. अगर आप ये प्लान लेते हैं तो इसमें आपको 300 एसएमएस फ्री मिलेंगे. यही नहीं इसमें आपको एयरटेल एक्सट्रीम, विंक म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन और फ्री हेलोट्यून्स की सुविधा भी मिल रही है. ये प्लान 28 दिन तक वैलिड है.

ये भी पढ़ें

BSNL के 2 GB डाटा वाले प्लान्स के साथ मिलते हैं कई फायदे, जियो, एयरटेल और वोडाफोन को मिल रही हैं चुनौती

Airtel के 129 और 199 रुपये वाले प्लान अब पूरे देश में हुए लागू, Jio और Vodafone को मिलेगी चुनौती

Related posts

Best Mic For Voice Recording To Live Streaming In India Check Price And Features

Admin

5G Smartphone: Samsung और Xiaomi को पीछे छोड़, 5G फोन के मामले में ये कंपनी बनी नंबर वन

News Blast

अब QR कोड से नहीं फिंगरप्रिंट से चला सकेंगे Whatsapp Web, आ रहा है ये खास फीचर

News Blast

टिप्पणी दें