May 20, 2024 : 12:58 PM
Breaking News
MP UP ,CG

नाबालिग बच्चियों से यौन शोषण के आरोपी प्यारे मियां के तीन बेटों पर लॉकडाउन उल्लंघन का मामला दर्ज, मूड फ्रेश करने घूमते मिले

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Pyare Miyan News: Case Registered Against Bhopal Rape Accused Pyare Miyan Three Son For Violation Of Lockdown Rules

भोपालएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

टीटी नगर पुलिस ने मौके से इसी कार को जब्त किया। इसी से आरोपी रात को बिना कारण घूमत मिले थे।

  • धोखाधड़ी मामले में आरोपी बनाए गए प्यारे श्यामला हिल्स पुलिस की 3 अगस्त तक रिमांड पर हैं
  • प्यारे की दो पत्नियों और एक बेटे पर पहले से ही धोखाधड़ी के मामले में एफआईआर की जा चुकी है
Advertisement
Advertisement

भोपाल में नाबालिग बच्चियों से यौन शोषण के आरोपी प्यारे मियां के बेटों पर अब लॉकडाउन उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है। टीटी नगर पुलिस ने पांच लोगों को देर रात कार से मूड फ्रेश करने के नाम पर बिना किसी कारण के घूमते पकड़ा था। इधर, प्यारे धोखाधड़ी मामले में 3 अगस्त तक श्यामला हिल्स पुलिस की रिमांड पर है। अब तक शाहपुरा पुलिस दो बार और कोहेफिजा पुलिस एक बार अलग-अलग रिमांड ले चुकी है।

टीटी नगर पुलिस को गुरुवार रात कार में घूमते पांच लोग मिले। यह सभी बिना मास्क के घूम रहे थे। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों की पहचान प्यारे मियां के बेटे कोहेफिजा निवासी अब्दुल शोएब, अब्दुल असलम, तलैया निवासी अब्दुल नफीस के अलावा बैरसिया रोड निवासी अब्दुल आरिफ और कोतवाली निवासी समी अली के रूप में हुई। पुलिस ने उनके खिलाफ 188 के तहत कार्रवाई की।

पांच दिन की रिमांड पर हैं
कोहेफिजा पुलिस ने रिमांड अवधि खत्म होने के बाद गुरुवार को प्यारे को कोर्ट में पेश कर दिया था। इसके बाद श्यामला हिल्स पुलिस ने उसे 5 दिन की रिमांड पर ले लिया। कोहेफिजा पुलिस ने एक नाबालिग की शिकायत पर प्यारे और उसके एक अन्य साथी पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। प्यारे को गिरफ्तारी के बाद चौथी बार कोर्ट में पेश किया गया।

पहले उसे श्रीनगर से गिरफ्तारी करने के बाद पेश किया था। दो बार शाहपुरा पुलिस 5-5 दिन की रिमांड पर लेने के बाद पेश कर चुकी है। उसके अब तक इस मामले में 6 से अधिक साथी सलाखों के पीछे पहुंच चुके हैं। इनमें से एक वकील भी शामिल है। उसके खिलाफ शाहपुरा में दुष्कर्म, श्यामला हिल्स में आबकारी और धोखाधड़ी तथा कोहेफिजा पुलिस थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज है। श्यामला हिल्स थाने में दर्ज धोखाधड़ी मामले में तो उसकी पत्नी और बेटा भी आरोपी हैं।

गश्त के दौरान नशे में मिली थीं सभी बच्चियां
रातीबड़ पुलिस की मानें तो 16 दिन पहले गश्त के दौरान पांचों नाबालिग लड़कियां नशे की हालत में मिलीं। पुलिस ने बाहर घूमने का कारण पूछा। जब देखा कि यह बात करने की स्थिति में नहीं हैं तो चाइल्ड लाइन को सौंप दिया। पूछताछ में उन्होंने बताया कि वे शाहपुरा के एक फ्लैट में पार्टी से आ रही हैं। उन्हें जन्मदिन की पार्टी में डांस करने के लिए भेजा गया था। एक लड़की ने आरोप लगाया कि प्यारे मियां ने उसके साथ ज्यादती भी की है। प्यारे मियां और स्वीटी उनसे यह सब करवाते थे।

Advertisement

0

Related posts

Naresh Tikait Asked to government to withdraw the agriculture bill in Kisan Yatra in Meerut | किसान यात्रा में नरेश टिकैत हुए शामिल,बोले-जब तक मांगे पूरी नहीं होंगी, घर वापस नहीं जाएंगे

Admin

मतदाता पर्ची नहीं मिली तो इस नंबर पर शिकायत करें, कलेक्टर देंगे दो मूवी टिकट

News Blast

100 साल की नारायणी देवी बनी मिसाल: सिर्फ चार दिन में कोरोना को मात देकर 100 साल की महिला लौटी घर, बोली- जंग हथियारों से नहीं हौसलों से जीती जाती है

Admin

टिप्पणी दें