May 2, 2024 : 7:35 AM
Breaking News
MP UP ,CG

सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्यार में पिता और बेटी की गोली मारकर हत्या की, दो दिनों बाद होनी थी शादी

  • भाई की हालत भी गंभीर है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है
  • आरोपियों के घर दबिश दी गई, लेकिन सभी मकान बंद कर फरार मिले

दैनिक भास्कर

Jun 28, 2020, 01:30 PM IST

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ में शनिवार देर रात एकतरफा प्यार में बल मर्डर की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया। शहर के टीपीनगर की शिवपुरम कॉलोनी में युवक ने अपने मौसेरे भाई के साथ मिलकर युवती, उसके पिता और भाई पर गोलियां बरसा दीं। युवती की मौके पर मौत हो गई, उसके पिता ने अस्पताल ले जाते हुए दम तोड़ दिया। वहीं, भाई की हालत भी गंभीर है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

शिवपुरम कॉलोनी निवासी आंचल की दो दिन बाद शादी थी। रात में घर पर गीत-संगीत चल रहा था। मोहल्ले में अपनी मौसी के घर रहने वाला सागर नामक युवक आंचल से एकतरफा प्यार करता था। सागर ने मौसेरे भाई अंकित के साथ मिलकर देर रात करीब 12 बजे आंचल के घर पर हमला कर दिया। हथियारों से लैस सागर ने सबसे पहले आंचल के सीने में गोली मार दी। इसके बाद तमंचा लोड कर एक और गोली उसे मारी।

बीच बचाव में आगे आए पिता व भाई को लगी गोलियां 

बीचबचाव में आए आंचल के पिता राजकुमार और भाई रमन को भी आरोपियों ने गोलियां मारी और हवाई फायर करते हुए फरार हो गए। वारदात के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक आंचल की मौत हो चुकी थी। राजकुमार और रमन को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में राजकुमार की मौत हो गई। रमन की हालत गंभीर बनी हुई है।

वारदात की सूचना पर एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह, सीओ ब्रह्मपुरी चक्रपाणी त्रिपाठी जांच करने पहुंचे। आरोपियों के घर दबिश दी गई, लेकिन सभी मकान बंद कर फरार मिले। पुलिस, आरोपियों की तलाश में लगी है और कुछ लोगों को उठाया है। एसपी क्राइम रामअर्ज ने बताया कि परिजनों की तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया जा रहा है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये गए हैं, गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related posts

गाजियाबाद में तीन दिन मशक्कत के बाद भी ट्रेन में सीट नहीं मिली; बचत के पैसों से पुरानी कार खरीद 14 घंटे में गोरखपुर पहुंचा पेंटर

News Blast

घर में बेरोजगार बैठे रहने पर ताने मारती थी पत्नी, कुल्हाड़ी से उसकी हत्या कर पति खुद फांसी पर झूला

News Blast

वोट फ्रॉम होम में 98 फीसदी वोटिंग, 3 बुजुर्गों का वोट देने से पहले ही हो गया निधन, बाहर होने की वजह से 43 वोटर नहीं डाल पाए वोट

News Blast

टिप्पणी दें