May 2, 2024 : 11:59 AM
Breaking News
MP UP ,CG

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह आत्महत्या मामले की उच्चस्तरीय जांच को लेकर अर्जी, हाईकोर्ट में आज सुनवाई होगी

  • सुशांत ने मुंबई के बांद्रा में अपने फ्लैट में 14 जून को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी
  • हाईकोर्ट अधिवक्ता ने सीजेएम कोर्ट में मामले में उच्चस्तरीय जांच कराने की मांग की

दैनिक भास्कर

Jun 18, 2020, 12:33 PM IST

लखनऊ. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की बात किसी के गले नहीं उतर रही है। ऐसे में लोग उनकी आत्महत्या को बड़ी साजिश भी मान रहे हैं। लखनऊ में भी हाईकोर्ट के अधिवक्ता ने सीजेएम कोर्ट में मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग को लेकर अर्जी लगाई है। जिस पर आज सुनवाई होनी है।

सुशांत सिंह आत्महत्या केस में लखनऊ में हाईकोर्ट अधिवक्ता ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (सीजेएम) कोर्ट में अर्जी डाली है। इसमें सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज करने की मांग की गई है। अर्जी में मांग की गई है कि करन जौहर, एकता कपूर, सलमान खान और अमिताभ बच्चन के खिलाफ मामला दर्ज हो। इस अर्जी पर गुरुवार को दोपहर बाद कोर्ट में सुनवाई होगी।

सुशांत सिंह ने मुंबई के बांद्रा में अपने फ्लैट में 14 जून को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत के आत्महत्या की खबर से बॉलीवुड में नई बहस छिड़ गई है। बॉलीवुड का एक खेमा यह आरोप लगा रहा है कि फिल्म इंडस्ट्री के स्थापित कलाकार नए कलाकारों को आगे बढ़ने से रोकते हैं। 

Related posts

यहां चार छावनियां थीं, अब तीन बची हैं, बड़ी छावनी, छोटी हो गई और छोटी छावनी बड़ी हो गई, इन छावनियों में रहते हैं साधु-संत

News Blast

MP में वैक्सीन का स्टॉक खत्म:राज्य सरकार 3 दिन जिलों को नहीं उपलब्ध कराएगी टीका, 12 से 14 जुलाई तक जिले में उपलब्ध स्टॉक से ही लगेगी वैक्सीन

News Blast

सागर में बारिश पर ब्रेक: मानसून की दस्तक के बाद नहीं हुई बारिश, उमस और चुभन भरी धूप से लोग हलाकान

Admin

टिप्पणी दें