May 19, 2024 : 2:29 PM
Breaking News
Uncategorized

प्रदेश में अलग-अलग हादसों में 6 लोगों की मौत

  • छिंदवाड़ा, भोपाल और राजगढ़ में 2-2 लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी
  • एक्सीडेंट में 3 व इतने ही लोगों की करंट और फिसलकर गिरने से मौत

दैनिक भास्कर

Jun 29, 2020, 06:19 PM IST

भोपाल. मध्यप्रदेश में पांच अलग-अलग हादसों में छह लोगों की मौत हो गई। राजगढ़ और भोपाल में एक्सीडेंट में तीन लोगों की मौत हो गईं, जबकि तीन लोगों की मौत करंट लगने और फिसलकर गिरने के कारण हो गई। 

भोपाल में एक्सीडेंट और सीढ़ियों से गिरकर दो की मौत
गोविंदपुरा थाना क्षेत्र में सांची दुग्ध संघ के सामने 35 साल की रामा बनकर का एक्सीडेंट हो गया था। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गईं। रेलवे कोच फैक्टरी में रहने वाली रामा की मौत की सूचना पुलिस को रविवार रात हमीदिया अस्पताल से मिली थी। इधर, बैरागढ़ इलाके में 35 साल के दीपू पवार पिता कैलाश पवार रविवार रात सीढियों से नीचे गिर गए थे। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस को मौत की जानकारी अस्पताल से मिली।

राजगढ़ में एक्सीडेंट में दो की मौत
मध्यप्रदेश के राजगढ़ में एक सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार राष्ट्रीय राजमार्ग पर सारंगपुर के समीप एक होटल के सामने रविवार रात ट्रक और कार के बीच टक्कर हो गई थी। इसमें इंदौर निवासी 40 साल की रेणुका और 21 वर्षीय कार ड्राइवर संतोष की मौत हो गई। इस हादसे में अन्य लोग घायल हो गए। घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद इंदौर रेफर कर दिया गया है। कार में सवार लोग ग्राम भेसवा माता में दर्शन कर घर लौट रहे थे। 

छिंदवाड़ा में करंट और गिरने से दो की मौत
मध्यप्रदेश के छिंडवाड़ा जिले लोधीखेड़ा थाना क्षेत्र के औधोगिक परिसर बोरगांव में रविवार की शाम ट्रक की छत पर रस्सी कसने के लिए चढ़ा एक क्लीनर संदीप विद्युत लाइन की 
चपेट में आ गया। इस हादसे में उसकी मौत हो गई। चंदनगांव वार्ड में निर्माणाधीन पानी की टंकी के ऊपर सोए श्रमिक मनोज कनोजिया गिर गया। वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

टिप्पणी दें