May 17, 2024 : 11:03 AM
Breaking News
खेल

बांग्लादेश बोर्ड ने कहा- टेस्ट चैम्पियनशिप की तारीख में बदलाव हो, ताकि कोरोना के कारण रद्द मैच खेले जा सकें

  • आईसीसी टेस्ट चैम्पियनशिप की पॉइंट टेबल में टीम इंडिया 360 अंक के साथ टॉप पर है
  • चैम्पियनशिप 9 टीमों के साथ 1 अगस्त से शुरू हुई थी, फाइनल जून 2021 में खेला जाना है

दैनिक भास्कर

Jun 29, 2020, 08:10 AM IST

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने कहा कि आईसीसी को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल की तारीख को बढ़ाना चाहिए। अगर इसमें बदलाव नहीं होता है तो कोरोना के कारण कैंसिल हुए मैच खेलना मुश्किल होगा। पिछले साल 1 अगस्त से चैम्पियनशिप शुरू हुई और फाइनल जून 2021 में खेला जाना है। 9 टीमें इसमें उतरी हैं।

कोरोनावायरस के कारण बांग्लादेश के 8 टेस्ट कैंसिल हो चुके हैं। इसमें पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और श्रीलंका के खिलाफ सीरीज शामिल है।

शेड्यूल के मुताबिक रद्द हुए मैच खेलना मुश्किल
क्रिकेट ऑपरेशन्स के चेयरमैन अकरम खान ने कहा कि अगर फाइनल अगले साल खेला जाता है तो बचे आठ टेस्ट का होना नामुमकिन है, क्योंकि अगले साल जून तक हमारे पास मैच खेलने का कोई स्लॉट उपलब्ध नहीं है। अगर तारीख बढ़ाई जाती है तो भी सभी मैच खेलना मुश्किल होगा। चैम्पियनशिप के टेबल में टीम इंडिया 360 पॉइंट के साथ टॉप पर है।

Related posts

चैम्पियंस लीग के फाइनल में हार के बाद पीएसजी फैंस की पेरिस पुलिस से झड़प; भीड़ ने कई कारों में आग लगाई, पुलिस ने आंसू गैस का इस्तेमाल किया

News Blast

फेडरर और नडाल की बराबरी कर सकते हैं जोकोविच: विम्बलडन के पहले राउंड में वर्ल्ड नंबर-1 की वाइल्ड कार्ड एंट्री जैक ड्रैपर से भिड़ंत, अब तक जीत चुके हैं 19 ग्रैंड स्लैम खिताब

Admin

बर्फ से ढकी LoC चौकी, जवान को शादी के लिए समय पर घर पहुंचाने की खातिर एयरलिफ्ट का आदेश

News Blast

टिप्पणी दें