May 19, 2024 : 4:03 PM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

2 जुलाई को OnePlus लॉन्च करेगा अपना बजट TV, भारतीय बाजार में शाओमी और रियलमी से होगी कड़ी टक्कर

भारतीय बाजार को ध्यान में रखते हुए चाइनीज कंपनी वनप्लस टीवी की किफायती रेंज लाने जा रही है. वनप्लस का यह अफॉर्डेबल टीवी 2 जुलाई को भारत में लॉन्च होगा. कंपनी ने फिलहाल ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर इसकी प्री-बुकिंग शुरू कर दी है. नए टीवी की फोटो खुध वनप्लस के सीईओ पीट लाउ ने ट्विटर पर शेयर की.

टीवी की प्री-बुकिंग करने पर ग्राहकों को सिर्फ 1,000 रुपये में दो साल की एक्सटेंडेड वॉरंटी मिलेगी, जिसकी कीमत 3,000 रुपये है. इसके साथ कंपनी टीवी खरीदने पर 1000 रुपए का कैशबैक भी दे रही है.

नया वनप्लस TV बेजल-लेस डिस्प्ले के साथ आएगा यानी चारों कोनों तक सिर्फ डिस्प्ले ही होगी. दावा है कि अच्छे सिनेमैटिक अनुभव के लिए टीवी में डॉल्बी विजन सपोर्ट होगा. भारतीय बाजार में वनप्लस की नई टेलिविजन रेंज का मुकाबला शाओमी, रियलमी, नोकिया और मोटोरोला जैसे ब्रैंड्स के टेलिविजन के साथ होगा.


कंपनी ने टीवी की कीमत की कोई सटीक जानकारी तो नहीं दी है लेकिन इतना जरूर बताया है कि OnePlus TV सीरीज की शुरुआती कीमत 20 हजार से कम होगी. इंडियन मार्केट में वनप्लस पहले से ही OnePlus TV Q1 और OnePlus TV Q1 Pro बेच रही है.’

सूत्रों की मानें तो टीवी की कीमत 19,999 रुपये हो सकती है. हालांकी ऐसा सिर्फ टीडर देखकर ही अंदाजा लगाया गया है. लेकिन यहां यूजर्स के लिए खुशी की बात ये है कि कंपनी ने इस पहले ही प्री ऑर्डर के लिए एमेजन इंडिया की वेबसाइट पर डाल दिया है.

एमेजन ने कहा है कि बजट वनप्लस स्मार्ट टीवी यूजर्स को 2 घंटों के भीतर ही कंफर्मेशन मेल आ जाएगा. बता दें कि टीवी सेल पर ही उपलब्ध होगा ऐसे में यूजर्स को इसे 5 अगस्त से पहले खरीदना होगा. इसके बाद यूजर्स को 10 अगस्त तक उनके एमेजन पे अकाउंट में 1000 रुपये आ जाएंगे.

Related posts

उनको केस से हटाया तो कई लोगों का फ़ायदा होगा – क्रांति रेडकर वानखेडे़

News Blast

मिडरेंज 5G स्मार्टफोन:15 जून को लॉन्च हो सकता है वीवो Y72 स्मार्टफोन, इसमें 8+4GB रैम का कॉम्बिनेशन मिलेगा

News Blast

MP : पन्ना में कपड़ा व्यापारी ने पत्नी संग की थी आत्महत्या, मौत के 12 घंटे बाद फेसबुक पर पोस्ट हुआ सुसाइड नोट

News Blast

टिप्पणी दें