May 25, 2024 : 11:57 AM
Breaking News
मनोरंजन

मनोज मुंतशिर ने बच्चे का डांस वीडियो शेयर कर लिखा- ऐसा पगला देने वाला टैलेंट नेपोटिज्म के शोरूम्स में नहीं

दैनिक भास्कर

Jun 26, 2020, 04:35 PM IST

बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर बहस नई नहीं है। सालों से यह बहस चल रही है। सुशांत की मौत के इस बहस को और बल मिला है। बॉलीवुड से जुड़ा हर कलाकार इस बहस में शामिल हो रहा है। नया नाम तेरी मिट्‌टी सॉन्ग के राइटर मनोज मुंतशिर का है। मनोज ने एक वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए स्टार किड्स की प्रतिभा पर तंज कसा है। मनोज ने एक बच्चे का डांस वीडियो शेयर करके उसे खोजने की अपील फैन्स से की है, ताकि उसे वे एक बेहतरीन एक्टर बना सकें।

भविष्य की जिम्मेदारी उठाने तैयार हैं मनोज 

मनोज ने जिस बच्चे का डांस वीडियो शेयर किया है। वो गोविंदा के डांस नंबर्स पर गजब डांस करता हुआ नजर आ रहा है। पहले ट्वीट में मनोज ने वीडियो को ज्यादा शेयर करने की अपील की थी। दूसरे ट्वीट में उन्होंने बच्चे का पता खोजने और उसके भविष्य की जिम्मेदारी खुद उठाने की बात लिखी है। मनोज ने लिखा-इनका भविष्य मेरी ज़िम्मेदारी, और इनको ढूंढ निकालना, आपकी, लग जाइए काम पर।

कुछ ने की तारीफ, कुछ बोले वहां मत ले जाना

भले ही मनोज के इरादे नेक हैं। लेकिन सुशांत सिंह राजपूत को आउटसाइडर मानने वाले और उन्हें आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाले बॉलीवुड से लोगों का भरोसा उठ गया है। कुछ यूजर्स सोशल मीडिया पर मनोज की इस सोच को सलाम कर रहे हैं लेकिन कुछ ने उनसे इस बच्चे को वहां न ले जाने की मांग कर डाली है। अंबिका नाम की यूजर ने लिखा- बॉलीवुड में इंसान नहीं हैवान रहते हैं।

एक अन्य यूजर ने अपने ट्वीट में इस बच्चे को पटना बिहार का बताया है। अरुणेश नाम के इस व्यक्ति ने कहा है कि अगर यह पटना का रहने वाला आकाश मित्रा है तो वह मनोज तक उसे पहुंचाने में मदद करेगा। 

Related posts

शाहिद कपूर 30 सितंबर से देहरादून में ‘जर्सी’ की शूटिंग शुरू करेंगे, माहौल में ढलने के लिए कई दिन पहले पहुंच गए वहां

News Blast

सिंगर पेपॉन की मां अर्चना महंता का निधन, ब्रेन स्ट्रोक के कारण पिछले डेढ़ महीने से हॉस्पिटल में थीं

News Blast

बस और ट्रेन के बाद अब चार्टर्ड फ्लाइट से प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने का काम कर रहे सोनू सूद, 170 मजदूर पहुंचे देहरादून

News Blast

टिप्पणी दें