May 18, 2024 : 11:17 PM
Breaking News
मनोरंजन

सिंगर पेपॉन की मां अर्चना महंता का निधन, ब्रेन स्ट्रोक के कारण पिछले डेढ़ महीने से हॉस्पिटल में थीं

9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड सिंगर पेपॉन की मां अर्चना का गुरुवार को गुवाहाटी में निधन हो गया। अर्चना महंता असमी फोक सिंगर भी थीं। अर्चना पिछले डेढ़ महीने से हॉस्पिटल में एडमिट थीं। उन्हें 14 जुलाई को एक ब्रेन स्ट्रोक हुआ , जिसके लिए शहर के पास के निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। जिसके बाद उनकी सेहत बिगड़ती गई।

सीएम ने किया ट्वीट

अर्चना को पहले से ही डाइबिटीज, हाई ब्लड प्रेशर और पार्किंसंस से पीड़ित थीं। डॉक्टरों ने स्ट्रोक के बाद उन्हें क्रिटिकल घोषित कर दिया था। अर्चना के डॉक्टर ने बताया कि स्ट्रोक के कारण उनके शरीर का बायां हिस्सा पहले से ही लकवाग्रस्त था। सीएम सर्वानंद सोनोवाल ने लिखा- आज, हमने राज्य के सांस्कृतिक दिग्गजों के बीच एक चमकता सितारा खो दिया है। मैं दिवंगत आत्मा की शांति की करता हूं।

6 दिन पहले पेपॉन ने शेयर की थी फोटो

पेपॉन ने 6 दिन पहले ही हॉस्पिटल से आते वक्त का एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। जिसमें लिखा था- एक और दिन अस्पताल में। अब एक महीने से अधिक समय हो गया है! माँ अभी भी अपनी हालत से लड़ रही है और अच्छी तरह से लड़ रही है! आपकी प्रार्थनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद और हम उनके वापस आने का इंतजार कर रहे हैं।

0

Related posts

इंटरव्यू:’हंगामा-2′ OTT प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज, मिजान जाफरी बोले-फिल्म के थिएटर में न आने से थोड़ा दुखी हूं

News Blast

नसीरुद्दीन शाह ने बिना नाम लिए कंगना को कम पढ़ा-लिखा बताया, एक्ट्रेस का जवाब- इतने महान कलाकार की तो गालियां भी प्रसाद जैसी होती हैं

News Blast

सोनम कपूर का गाना गाते हुए वीडियो पोस्ट करने पर पति आनंद आहूजा को पड़ी डांट, चुपके से बनाया था वीडियो

News Blast

टिप्पणी दें