May 18, 2024 : 2:02 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

अनंतनाग के बिजबेहड़ा में आतंकियों ने जवानों पर फायरिंग की, एक शहीद; एक बच्चे की भी जान गई

  • पुलिस के मुताबिक, यह घटना दोपहर 12:10 बजे बिजबेहड़ा में पदशाही बाग के पास हुई
  • अभी यह पता नहीं चल पाया है कि इस हमले को कितने आतंकियों ने अंजाम दिया

दैनिक भास्कर

Jun 26, 2020, 02:00 PM IST

श्रीनगर. कश्मीर के अनंतनाग जिले के बिजबेहड़ा में शुक्रवार को सीआरपीएफ की पार्टी पर आतंकियों ने फायरिंग की। इसमें एक जवान शहीद हो गया है और एक बच्चे की मौत हो गई। 

पुलिस के मुताबिक, यह घटना दोपहर 12:10 बजे बिजबेहड़ा में पदशाही बाग के पास हुई। आतंकियों के हमले में घायल जवान और बच्चे को फौरन अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक इनकी मौत हो चुकी थी। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाकों को घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन जारी है। हालांकि, यह पता नहीं चल पाया है कि कितने आतंकियों ने हमला किया था। बच्चे की उम्र चार से पांच साल बताई जा रही है।

पुलवामा में तीन आतंकियों को मार गिराया 

शुक्रवार को पुलवामा के त्राल में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया। इससे पहले बारामूला जिले के सोपोर इलाके में गुरुवार को 2 आतंकी ढेर कर दिए थे। जम्मू-कश्मीर में इस महीने 15 एनकाउंटर में अब तक 46 आतंकी मारे जा चुके हैं। आतंकियों के मददगारों को पकड़ने का सिलसिला भी जारी है। बडगाम के नरबल इलाके में बुधवार को आर्मी और पुलिस ने कार्रवाई कर लश्कर-ए-तैयबा के 5 मददगारों को गिरफ्तार किया था।

Related posts

दो लड़कों ने दोस्त के घर से ‌5.25 लाख रु चुराए; सलून में 30 हजार रुपए खर्च किए, टैक्सी का किराया भी 30 हजार रुपए दिया

News Blast

जे पी नड्डा ने कहा- यूपीए के समय प्रधानमंत्री रिलीफ फंड का पैसा राजीव गांधी फाउंडेशन में डायवर्ट हुआ, यह देश के साथ धोखा है

News Blast

लड़कियों के वाट्सएप को हैक कर निजी चैटिंग वायरल करने की धमकी देकर करते थे उगाही

News Blast

टिप्पणी दें