May 17, 2024 : 4:05 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत कर्मचारियों की मांगों को लेकर एनएचएम संघ ने किया प्रदर्शन

दैनिक भास्कर

Jun 26, 2020, 04:00 AM IST

गुड़गांव. गुरुवार को गुड़गांव के नागरिक अस्पताल में एनएचएम कर्मचारी संघ हरियाणा, आशा वर्कर यूनियन व स्वास्थ्य विभाग के ठेका कर्मचारी संघ ने सर्व कर्मचारी संघ के साथ मिलकर अपनी मांगों के प्रति सरकार के उदासीन रवैये को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। जिसकी अध्यक्षता सर्व कर्मचारी संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष सुरेश नोहरा ने की।

संचालन एनएचएम प्रदेश महासचिव हरि राज ने किया। इस प्रदर्शन को एसकेएस के विभिन्न संगठनों ने भी अपना समर्थन दिया। इसके बाद सिविल सर्जन डॉ. वीरेंदर यादव को मुख्यमंत्री के नाम अपनी मांगों से संबंधित ज्ञापन सौंपा। 
ज्ञापन के समय सर्व कर्मचारी संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष सुरेश नोहरा, एनएचएम के प्रदेश महासचिव हरि राज, आशा वर्कर यूनियन की जिला अध्यक्ष मीरा कुमारी, एनएचएम जिला उपाध्यक्ष मयंक गोयल, कवल यादव उपस्थित रहे।

प्रदर्शन को संबोधित करते हुए हरि राज ने कहा कि ये जो बेलगाम अधिकारी हैं, ये सरकार की बदनामी करवाने का कोई मौका नही छोड़ते। इस कोविड 19 की महामारी के मौसम में सभी एनएचएम कर्मचारी अग्रिम पंक्ति में लड़ रहे हैं और दूसरी तरफ ये अधिकारी कभी तो बेंचमार्क की शर्त लगा देते हैं और कभी एफिडेविट का पंगा डाल देते हैं।

अब कोई इन अधिकारियों से ही पूछे कि एक जुलाई को जब सभी कर्मचारी एफिडेविट बनवाने चले जायेंगे तो उस दिन काम कौन करेगा और उस दिन होने वाले जान माल के नुकसान का जिम्मेदार कौन होगा।

Related posts

आज से कोरोना के कोवैक्सिन का तीसरा ट्रायल, आईपीएल को अब ड्रीम-11 का साथ, स्वदेशी तेजस रखेगा पाकिस्तान पर नजर

News Blast

सीएम नीतीश कुमार ने करवाया कोरोना टेस्ट, सभापति सिंह के संपर्क में आए अफसरों को भी जांच के निर्देश; देश में अब तक 6.51 लाख मामले

News Blast

डायबिटीज के मरीज 30 दिन की दवा रखें, अस्थमा से जूझ रहे तो गंभीर खतरा है; जानिए 5 बड़ी बीमारी वाले मरीजों को कितना रिस्क

News Blast

टिप्पणी दें