May 15, 2024 : 2:37 PM
Breaking News
मनोरंजन

महाभारत एक्ट्रेस रूपा गांगुली ने की सीबीआई जांच की मांग, बोली- ‘बिना सुसाइड नोट पुलिस ने इसे आत्महत्या कैसे घोषित कर दिया’

दैनिक भास्कर

Jun 24, 2020, 03:23 PM IST

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पूरे देश को एक भारी झटका लगा है। हर कोई उनकी मौत के कारणों पर कयास लगा रहा है। जहां पुलिस इंवेस्टिगेशन और सबूत सुसाइड की ओर इशारा कर रहे हैं वहीं एक्टर के कई चाहने वाले इसे मर्डर समझ रहे हैं। इस मामले पर अब फॉर्मर एक्ट्रेस और सांसद रूपा गांगुली ने सीबीआई जांच की मांग की है।

सुशांत का केस सुसाइड की तरफ जाता देख ‘महाभारत’ शो में द्रोपदी का किरदार निभा चुकीं रूपा गांगुली ने पुलिस इन्वेस्टिगेशन पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने हाल ही में अपने ट्विटर पर लिखा, ‘पुलिस कैसे इसे सुसाइड घोषित कर सकती है जबकि कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है’। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें #justicefor sushant लिखा गया है।

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #justiceforSushantforum

रूपा गांगुली और शेखर सुमन समेत कई फैंस भी लगातार सुशांत को न्याय दिलाने में लगे हुए हैं। कई लोगों का मानना है कि सुशांत काफी समझदार थे ऐसे में वो सुसाइड नहीं कर सकते हैं। इस मामले में लोगों का आक्रोश ट्विटर पर देखने मिल रहा है जिसके चलते #justiceforSushantforum लगातार ट्रेंड कर रहा है। इस हैशटैग की शुरुआत शेखर सुमन ने की है। शेखर को फैंस का खूब समर्थन मिल रहा है। 

जस्टिस फॉर सुशांत फॉर हुआ ट्रेंड।

Related posts

रोजगार के बाद अब एजुकेशन को सोनू सूद का सपोर्ट, लॉन्च किया स्कॉलिफाइ ऐप जिसमें यूजर जीत सकेंगे स्कॉलरशिप

News Blast

करिश्मा कपूर को 46वें जन्मदिन पर सोनम ने दी बधाई, कहा-‘फिल्मों में कपूर गर्ल्स की एंट्री की राह बनाने के लिए धन्यवाद’

News Blast

रिया के पिता से दूसरे 10 घंटे हुई पूछताछ, भाई शोविक पर पिता के लिए ड्रग्स खरीदने का आरोप; एनसीबी ने 2 ड्रग डीलर्स को अरेस्ट किया

News Blast

टिप्पणी दें