May 16, 2024 : 8:54 AM
Breaking News
करीयर

अपने व्यापार को इंग्लिश के ज़रिये दें बढ़ोतरी की नयी राह

दैनिक भास्कर

May 27, 2020, 07:10 PM IST

अंग्रेजी का महत्व वैश्विक व्यापार के क्षेत्र में प्रमुख रूप से दिखाई देता है। ऐसे में व्यावसायिक आवश्यकताओं के लिए अंग्रेजी भाषा का महत्व काफी बढ़ जाता है। आप जिस भी प्रकार के व्यापार में कार्यरत हो, उसमें आगे बढ़ने के लिए लोगों से मेलजोल करना अनिवार्य हो जाता है ऐसे में तरह तरह के लोगों से मिलने के लिए अंग्रेजी भाषा के अच्छे ज्ञान का होना जरूरी है जो  विदेशियों के साथ लगातार बैठकों और बातचीत में काम आता है।

ऐसे में व्यापार के लिए अंग्रेजी भाषा का ज्ञान किसी वरदान से कम नहीं है। अगर आप भी अंग्रेजी भाषा में महारथ हासिल करना चाहते हैं और घर बैठे अंग्रेजी बोलना सीखना चाहते हैं तो EnglishBolo का ऑनलाइन कोर्स आपकी मदद कर सकता है। ये एक ऑनलाइन कोर्स है जो मोबाइल एप और वेब पर आसानी से उपलब्ध है। जिसकी मदद अपने व्यापार को नयी बुलंदियों तक पहुंचा सकते हैं। 

घर बैठे सीखिए इंग्लिश और पाइए 25 फ़्री इंग्लिश बोलो एप के लेसंस। कूपन कोड यूज़ कीजिए: EB25BHASKAR ये ऑफर सिर्फ लॉकडाउन तक सीमित। तो अभी EnglishBolo कोर्स का लाभ उठायें और क्लिक करें.

Related posts

देश में ओमिक्रॉन के केस हुए 9,287, संक्रमण दर 16.41 फीसदी

News Blast

परीक्षा को लेकर जारी अनिश्चितता के बीच एनटीए ने जारी किए निर्देश, सोशल डिस्टेंसिंग के लिए बढ़ाई गई परीक्षा केंद्र की संख्या

News Blast

फाइनल ईयर की बाकी बची परीक्षाएं ऑनलाइन मोड के जरिए होगी आयोजित, सितंबर के दूसरे सप्ताह से शुरू हो सकते हैं एग्जाम

News Blast

टिप्पणी दें