May 15, 2024 : 9:14 PM
Breaking News
बिज़नेस

Myntra करेगी 5000 एम्पलाॅयज की हायरिंग, पहली बार कर्मचारी वर्क फ्राॅम होम के दौरान ‘सेल’ को करेंगे वर्चुअली मैनेज

  • मिंत्रा ने पूरे सेल को कर्मचारियों द्वारा लाइव वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से एक-दूसरे से जोड़ने का इंतजाम किया है
  • देशभर के दुकानदारों के पास 3,000 से अधिक ब्रैंड्स से 7 लाख से अधिक विकल्प उपलब्ध होंगे

दैनिक भास्कर

Jun 19, 2020, 02:06 PM IST

नई दिल्ली. फ्लिपकार्ट की ऑनलाइन फैशन एंड लाइफस्टाइल स्टोर, मिंत्रा (Myntra) 5,000 लोगों की भर्ती करेगी। कंपनी सप्लाई चेन को दुरुस्त और कस्टमर केयर डिपार्टमेंट को बेहतर करने के मकसद से अपने 12 वें एडिशन सेल ‘एंड ऑफ रीजन सेल’ (End of Reason Sale) के लिए भर्ती की योजना पर काम कर रही है। यह सेल 19 जून से 22 जून तक चलेगा।

पहली बार कर्मचारी वर्क फ्राॅम होम के दौरान ‘सेल’ को मैनेज करेंगे 

कंपनी के मुताबिक, पहली बार ऐसा मौका होगा जब कंपनी के ज्यादातर कर्मचारी सेल के दौरान वर्क फ्रॉम होम यानी घर से काम करेंगे। घर से ही सेल को मैनेज किया जाएगा। मिंत्रा ने पूरे सेल को कर्मचारियों द्वारा लाइव वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से एक-दूसरे से जोड़ने का इंतजाम किया है।

इस साल सेल में 3,000 से ज्यादा ब्रैंड्स उपब्लध होंगे

एंड ऑफ रीजन सेल के दौरान, देशभर के दुकानदारों के पास 3,000 से अधिक ब्रैंड्स से 7 लाख से अधिक विकल्प उपलब्ध होंगे। कंपनी को उम्मीद है कि सेल के दौरान लगभग 30 लाख लोग मिंत्रा से खरीदारी करेंगे। मिंत्रा के सीईओ अमर नागरम ने कहा कि इस साल सेल में फैशन एसेंशियल, वीमेनस एथनिक वियर, किड्स वियर, एक्टिव-स्पोर्ट्स वियर और ब्यूटी व पर्सनल केयर की कैटेगरी उपलब्ध होगी। उन्होंने कहा कि अनलॉक 1.0 का फेज चल रहा है ऐसे में बिक्री बढ़ने की भी उम्मीद है।

प्रति मिनट 20,000 ऑर्डर लिए जाएंगे

नागरम ने कहा कि सेल के दौरान हमारी टीम 20,000 प्रति मिनट ऑर्डर्स लेंगी। हम लोग ईओआर के 12 वें एडिशन के दौरान 3 मिलियन से ज्यादा लोगों के खरीदारी करने की उम्मीद कर रहे हैं। इसके अलावा 15,000 किराना पार्टनर 300 शहरों में 75 प्रतिशत प्रोडक्ट्स की डिलिवरी करेंगे। नागरम ने कहा कि इस प्लेटफॉर्म पर 3,500 से अधिक भारतीय हैंडलूम प्रोडक्ट्स, 400 से अधिक ब्रैंड्स एसएमई को प्रोत्साहन दे रहे हैं। 

Related posts

कई साल में पहली बार भारत ने चीन को स्टील का शुद्ध निर्यात किया, अप्रैल-अगस्त के दौरान चीन से कुल आयात भी 27.63% कम हुआ

News Blast

काम की बात:30 जून तक निपटा लें PM किसान योजना में रजिस्ट्रेशन और स्पेशल FD में निवेश करने जैसे ये 3 जरूरी काम, नहीं तो उठाना पड़ सकता है नुकसान

News Blast

कॉफी-डे की वेंडिंग यूनिट के लिए बोली लगा सकती है टाटा कंज्यूमर, 2000 करोड़ रुपए हो सकती है वैल्यू

News Blast

टिप्पणी दें