May 14, 2024 : 4:24 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

कोरोना संक्रमित रहे जच्चा-बच्चा के घर वापस आने पर हंगामा

  • पुलिस ने सख्ती दिखाई तो महिला को घर जाने दिया गया

दैनिक भास्कर

Jun 03, 2020, 05:00 AM IST

फरीदाबाद. कोरोना संक्रमित रही एक जच्चा-बच्चा को लेकर संजय कॉलोनी की गली नंबर 36 में लोगों और पुलिस के बीच तनातानी हो गई। लोगों ने हंगामा करते हुए कहा कि उसे 14 दिन तक ईएसआईसी में ही  क्वारंटाइन करना चाहिए। घर लाने से कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ जाएगा। इस दौरान पुलिस ने लोगों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन लोग पुलिस की बात मानने को तैयार नहीं थे। पुलिस ने सख्ती दिखाई तो लोगों ने महिला को उसके घर जाने दिया।

स्थानीय लोगों के अनुसार 36 नंबर गली में एक गर्भवती महिला परिवार के साथ किराए पर रहती है। 24 मई को उसे डिलीवरी के लिए ईएसआईसी मेडिकल कॉलेज व अस्पताल ले जाया गया था। डिलीवरी के बाद जच्चा और बच्चा दोनों के कोरोना टेस्ट कराए गए। जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद पुलिस कर्मी जिस मकान में महिला रहती थी उसमें रहने वाले अन्य किराएदार समेत करीब 35 लोगों को जांच के लिए अस्पताल ले गई और गली को सील कर दिया। जांच में सभी 35 की रिपोर्ट निगेटिव आई। स्थानीय निवासी हरिदत्त शर्मा के अनुसार तीन दिन पहले जच्चा-बच्चा की रिपोर्ट भी स्वास्थ्य विभाग ने निगेटिव बताई थी।

Related posts

पांच साल में पहली बार कारोबारियों ने दुकान में स्टाॅक 14% तक बढ़ाया, उम्मीद- लाॅकडाउन में बचा डेढ़ लाख करोड़ बाजार में आएगा

News Blast

डब्ल्यूएचओ ने कहा- भारत में संक्रमण बहुत तेजी से नहीं फैल रहा, लेकिन इसका जोखिम बना हुआ है; सतर्क रहने की जरूरत

News Blast

333 पॉजिटिव मिले, 10 लोगों की मौत; जयपुर में 1500 शादियों के लिए प्रशासन से मंजूरी मांगी गई

News Blast

टिप्पणी दें