May 18, 2024 : 5:12 PM
Breaking News
Uncategorized

अंजान लोगों को बिना मास्क के लाने पर रोका तो महिला ने साथियों के साथ कांस्टेबल के घर बोला हमला, पगड़ी खींची, पत्नी को पीटा

  • मारपीट की आरोपी महिला और उसके साथियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया

दैनिक भास्कर

Jun 17, 2020, 07:10 PM IST

इंदौर. श्रीकृष्ण एवेन्यू फेस-1 की रिहायशी बिल्डिंग में रहने वाली एक महिला ने अपने साथियों के साथ मिलकर अजाक थाने में पदस्थ कांस्टेबल के घर में घुसकर हमला कर दिया। महिला ने कांस्टेबल की पगड़ी खींच ली और उसके साथियों ने डंडे से पत्नी पर हमला भी किया। दोनों काे बिल्डिंग के रहवासियों ने बचाया और पुलिस में महिला व उसके साथियों के खिलाफ केस दर्ज करवाया।

तेजाजी नगर पुलिस के मुताबिक घटना मंगलवार देर रात की है। पुलिस को श्रीकृष्ण ऐवेन्यू फेस-1 में विवाद की सूचना मिली थी। टीआई नीरज मेढ़ा ने बताया कि यहां बिल्डिंग में रहने वाले अजाक थाने के कांस्टेबल रंजीत सिंह और उनकी पत्नी मनजीत कौर ने बताया कि बिल्डिंग के फ्लैट नंबर 401 में रहने वाली एक महिला आए दिन अंजान लोगों को बिना मास्क के घर लेकर आती है। इसे 13 जून 2020 को भी अंजान लोगों को लाने के लिए समझाया था, लेकिन वह नहीं मानी। मंगलवार रात साढ़े 8 बजे हम पार्किंग में थे। तभी महिला रितेश सोनी और दीपेंद्र को बिना मास्क के फ्लैट में ले जाने लगी। इस पर उसे टोका तो उसने विवाद किया। कुछ देर बाद फ्लैट से नशा करने के बाद ये अपने साथियों के साथ नीचे आई और घर में घुसकर लाठियों से हमला कर दिया। बीच-बचाव में कांस्टेबल पति रंजीत सिंह आए तो महिला ने पगड़ी खींच ली। वहीं, उसके साथियों ने लाठियों से मुझे पीटा।

पुलिस ने कांस्टेबल रंजीत की पत्नी मनजीत की रिपोर्ट पर आरोपी महिला सहित उसके बेटे व घर आए युवक रितेश सोनी व दीपेंद्र राठौर के खिलाफ घर में घुसकर हमला करने व मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज किया है। कांस्टेबल रंजीत ने बताया कि महिला बेटे के साथ अकेली रहती है। उसके फ्लैट में रोजाना दिन भर अलग-अलग अंजान लोग आते हैं और नशाखोरी करते हैं। कई बार थाने के जवानों को इसकी जानकारी भी दी, लेकिन कोई कार्रवाई न होने से रहवासी परेशान थे। पुलिस ने महिला सहित उसके साथियों को भी हिरासत में ले लिया है। वहीं, उसने वकील से कोर्ट में जमानत आवेदन लगवाया तो उसे भी खारीज किया है। बताते हैं महिला के घर से नशे की सामाग्री भी मिली है।

टिप्पणी दें