May 16, 2024 : 5:50 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

झगड़े के बाद मेडिकल करवाने गए तो आरोपियों ने अस्पताल में रिटायर शिक्षक को चाकूओं से गोदकर मार डाला

  • फरीदाबाद के बल्लभगढ़ सिविल अस्पताल की घटना
  • मंगलवार देर रात को किया मर्डर, सभी आरोपी फरार

दैनिक भास्कर

Jun 17, 2020, 11:58 AM IST

फरीदाबाद (भोला पांडे). फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में मंगलवार देर रात साईं कृपा धाम सोसाइटी में दो पक्षों के बीच हुए झगड़े में सोसाइटी के प्रधान व रिटायर्ड शिक्षक उमाशंकर की हत्या कर दी गई। आरोपी सोसाइटी में ही रहने वाले हैं। पहले दोनों पक्षों में झगड़ा हुआ जिसके बाद उमाशंकर बल्लभगढ़ अस्पताल में मेडिकल करवाने गया तो उन्हें चाकूओं से गोदकर मार डाला। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए फरीदाबाद भेज दिया है, जबकि परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

मृतक के भाई ने थाने में ये दी है शिकायत 

  • मृतक उमाशंकर के भाई पूरनमल ने थाना आदर्श नगर बल्लभगढ़ में शिकायत दी है। शिकायत में बताया है कि उसका भाई उमाशंकर शिक्षक रिटायर्ड होने के बाद बल्लभगढ़ के सेक्टर-2 में स्थित साईं कृपा धाम सोसाइटी में फ्लैट लेकर रहता था। वह सोसाइटी का प्रधान बना हुआ था। 
  • आरोप है कि सोसाइटी में रहने वाले महेश, दीपक, मनीष सक्सेना, प्रेमकुमार, चिराग पर सोसाइटी का कुछ बकाया था। इसको लेकर वे प्रधान होने के नाते उन्हें हिसाब करने को कहते थे। इसके चलते उनका उमाशंकर के साथ कई बार झगड़ा हुआ था। इन आरोपियों में से प्रेम कुमार के खिलाफ सोसाइटी ने मुकदमा भी दर्ज करवा रखा था। 
  • आरोप है कि इन सभी ने उमाशंकर व उसके बेटे नरेश के साथ मारपीट की। वे कानूनी कार्रवाई के लिए अग्रसेन पुलिस चौकी बल्लभगढ़ पहुंचे तो वहां से उन्हें मेडिकल करवाने के लिए बल्लभगढ़ के सरकारी अस्पताल में भेज दिया गया। वे सरकारी अस्पताल में पहुंचे तो वहां पहले से दीपक, महेश, मनीष सक्सेना और प्रेम कुमार बैठे हुए थे। 
  • डॉक्टर ने कहा कि बारी-बारी मेडिकल के लिए अंदर आओ, फालतू व्यक्ति बाहर बैठ जाओ। आरोप है कि इसी दौरान महेश का बेटा अंदर आया और महेश बोला कि उमाशंकर को सोसाइटी की प्रधानगिरी करनी सीखा दो। दीपक ने उमाशंकर का दायां तो महेश ने बायां हाथ पकड़ा और मनीष व महेश के बेटे ने चाकू निकालकर ताबड़तोड़ वार कर दिए। आरोपी उमाशंकर के भाई को भी जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। 
  • वे उमाशंकर को उठाकर सर्वोदय अस्पताल पहुंचे लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने अब मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी फिलहाल फरार हैं। मृतक उमाशंकर के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। 

Related posts

लखनऊ और बनारस के रसीलें आम चखेंगे अब दुबई के शेख

News Blast

केंद्र सरकार के नैवेली थर्मल पावर प्लांट में दो महीने में दूसरी बार बॉयलर फटा, 6 की मौत; 13 जख्मी

News Blast

योग गुरु ने कहा- श्वसारि और कोरोनिल पर अब कोई प्रतिबंध नहीं, ये दवाएं आज से पूरे देश में मिलेंगी

News Blast

टिप्पणी दें