May 19, 2024 : 4:31 AM
Breaking News
मनोरंजन

नोरा फतेही ने रीक्रिएट की ‘बिग बॉस 5’ की विवादित लड़ाई, डबल रोल निभाकर फैंस को कर रही हैं एंटरटेन

दैनिक भास्कर

May 20, 2020, 01:05 PM IST

मुंबई. लॉकडाउन के बीच नोरा फतेही अपनी फिटनेस के साथ साथ फैंस को एंटरटेन करने पर भी पूरा ध्यान दे रही हैं। हाल ही में नोरा ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बिग बॉस की एक लड़ाई को दिखाते हुए डबल रोल निभा रही हैं। 
अपने इंंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो पोस्ट करते हुए ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ एक्ट्रेस नोरा ने लिखा, ‘परेशानी बहुत ही जल्दी बढ़ती है, हर कोई इस समय क्वारैंटीन है। क्वारैंटीन लाइफ। पूजा व्हॉट इज  दिस बिहेवियर। टिक-टॉक’। नोरा ने इस वीडियो में बिग बॉस 5 की सबसे विवादित लड़ाई को दोहराया है जिसमें पूजा मिश्रा और शोनाली नागरानी के बीच एक डस्टबिन को लेकर लड़ाई हुई थी। नोरा ने बेहतरीन अंदाज और एक्सप्रेशन के साथ वीडियो बनाया है।

नोरा फतेही ने भी ‘बिग बॉस’ के 9वें सीजन में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री मारी थी जिसके बाद से ही उन्हें घर घर पहचान मिली थी। कई सारे गानों और फिल्मों में स्पेशल झलक देने के बाद नोरा पहली बार वरुण के साथ फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर’ में एक्टिंग करते नजर आई हैं। इसके बाद जल्द ही वो मल्टीस्टारर फिल्म ‘भुज द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नजर आने वाली हैं।

Related posts

अनुपम खेर ने अपनी जीवनी पर बने नाटक के बारे में बताया, बोले- इसमें आपको भी अपने जीवन का अंश दिखेगा

News Blast

कोरोना महामारी के बीच शूटिंग शुरू और खत्म करने वाली दुनिया की पहली फिल्म बनी अक्षय कुमार की बेल बॉटम, नया पोस्टर आया सामने

News Blast

बहन रिया की रिहाई के 14 दिन बाद भी नहीं मिली राहत, NDPS कोर्ट ने शोविक की कस्टडी 3 नवंबर तक बढ़ाई

News Blast

टिप्पणी दें