May 6, 2024 : 2:02 AM
Breaking News
मनोरंजन

ऋषि कपूर के निधन को हुए 20 दिन, भाई रणधीर ने कहा-‘परिवार अभी भी उनके जाने के गम से उबर नहीं पाया है’

दैनिक भास्कर

May 21, 2020, 12:36 PM IST

मुंबई. वेटरन एक्टर ऋषि कपूर 30 अप्रैल को निधन हो गया था। उनके निधन को 20 दिन से ज्यादा बीतने को हैं लेकिन ऋषि से जुड़ी यादें परिवार के सदस्यों को रह-रहकर याद आ रही है।

ऋषि के निधन पर उनके बड़े भाई रणधीर कपूर ने एक हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत की है। रणधीर ने कहा,’परिवार अभी भी ऋषि के जाने की क्षति से उबरने में लगा हुआ है। भगवान का शुक्र है कि उसने पूरे परिवार को इस दुःख की घड़ी को सहने की शक्ति दी। हम ऋषि को हर दिन मिस करते हैं। हमने दोस्तों, परिवार, फूड और फिल्मों पर एक कॉमन बॉन्डिंग शेयर की।’
 
फैन्स को कहा शुक्रिया: रणधीर ने आगे कहा, ‘लोगों ने दुनियाभर से ऋषि पर प्यार बरसाया। हमें हर तरफ़ से श्रद्धांजलि मैसेज आए। कुछ लोगों ने ऋषि के साथ बिताए पलों को भी हमसे साझा किया।’

‘सबको रिप्लाई करना तो असंभव है लेकिन मैं सबको धन्यवाद कहना चाहूंगा और उनके फैन्स से बस इतना ही कहूंगा कि ऋषि को उनकी फिल्मों, उनकी मुस्कराहट और अपनी जिंदादिली के लिए हमेशा जिंदा ही मानिएगा।

ब्लड कैंसर से पीड़ित थे ऋषि: ऋषि कपूर का 30 अप्रैल की सुबह मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में निधन हो गया था। वह 67 साल के थे।ऋषि ल्यूकेमिया (ब्लड कैंसर) से जूझ रहे थे। उनके अंतिम संस्कार में लॉकडाउन की वजह से चुनिंदा 20 लोग ही शामिल हुए थे।

Related posts

एकता कपूर ने स्मृति ईरानी का 22 साल पुराना वीडियो शेयर किया, मिस इंडिया प्रतियोगिता में रैम्प वॉक करती दिखीं

News Blast

बेहतरीन योगा मूव्स से फैंस को इंस्पायर कर रही हैं ईशा कोप्पिकर, बताया डिलीवरी के बाद कैसे हासिल की परफेक्ट बॉडी और एब्स

News Blast

अम्फान से तबाह हुए पश्चिम बंगाल को शाहरुख का सहारा, कोलकाता नाइट राइडर्स लगाएगी 5000 पेड़

News Blast

टिप्पणी दें