May 19, 2024 : 8:53 AM
Breaking News
मनोरंजन

कृति सेनन ने छोटी सिस्टर से कटवाए अपने बाल, नुपूर ने लिखा- बहन थी इसलिए जाने दिया..

दैनिक भास्कर

May 21, 2020, 04:15 PM IST

मुंबई. लॉकडाउन की वजह से देशभर सैलून और ब्यूटी पार्लर्स भी बंद हैं, ऐसे में एक्ट्रेस कृति सेनन के लिए उनकी छोटी बहन नुपूर ही हेयर स्टाइलिस्ट बन गईं और उन्हें नया हेयर कट दे दिया। जिसका वीडियो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गुरुवार को शेयर किया। इस दौरान दोनों के बीच सोशल मीडिया पर मजाकिया बातचीत भी हुई।

वीडियो शेयर करते हुए कृति ने लिखा, ‘बाल-बाल बच गए… खुद को देखने के लिए इसे अंत तक देखें, कभी इतने छोटे बाल नहीं कराए, लेकिन ये मुझे पसंद आए। इस ताजगी भरे कट को देने के लिए नुपूर तुम्हारा शुक्रिया।’

‘पंजाबी गाने पर झूमते देख डर गई थी’

आगे कृति ने लिखा, ‘पोस्टस्क्रिप्ट- अपनी रहस्यमयी-दुष्ट मुस्कान से तुमने मुझे डरा दिया था, साथ ही जब तुम्हारे हाथ में मेरे कीमती बाल थे उस वक्त तुम पंजाबी गानों पर झूम रही थी, ये देख भी मैं डर गई थी। #LockdownWithTheSanonSisters #TheSanonSisters’

जवाब मिला- बहन थी इसलिए जाने दिया

कृति की पोस्ट पर नुपूर ने मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए लिखा, ‘बहन थी इसलिए जाने दिया…. भाई होता तो…।’ इतना लिखने के बाद उन्होंने कई कैंचियों की इमोजी पोस्ट कीं।

नुपूर ने झूमते हुए काटे बाले

वीडियो में कृति सोफे पर बैठी नजर आ रही हैं, वहीं उनके पीछे खड़ी नुपूर झूमते हुए उनके बाल काटती हैं। बैकग्राउंड में एक पंजाबी गाना बजता हुआ भी सुनाई दे रहा है। नुपूर बीच-बीच में कटे हुए बाल भी हाथ में लेकर दिखाती हैं। वीडियो के आखिरी में कृति अपने नए हेयरकट के साथ बेहद खुश नजर आती हैं। 

Related posts

दिल्ली हाईकोर्ट ने नेटफ्लिक्स पर ‘गुंजन सक्सेना : द कारगिल गर्ल’ की स्ट्रीमिंग रोकने से इनकार किया, केंद्र सरकार से पूछा रिलीज से पहले कहां थे ?

News Blast

श्रुति मोदी के वकील ने कहा-सुशांत की बहनों की थी उनकी प्रॉपर्टी पर नजर, बॉलीवुड में ‘इम्तियाज’ करता है ड्रग्स की सप्लाई

News Blast

पीसी की खुशी: प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया अपनी बुक अनफिनिश्ड का कवर, अगले साल जनवरी में आएगी किताब

Admin

टिप्पणी दें