May 8, 2024 : 2:12 AM
Breaking News
मनोरंजन

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने कहा, ‘बच्चों से मिलने से कतराते थे नवाज, मनोज बाजपेयी के सामने मेरी बेइज्जती कर चुके’

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 03:53 PM IST

मुंबई. नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया के बीच आपसी विवाद बढ़ता ही जा रहा है। आलिया आए दिन सोशल मीडिया के जरिए या फिर मीडिया इंटरव्यू में नवाज पर नए-नए आरोप लगा रही हैं। हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में आलिया ने नवाज के खिलाफ कई सारी बातें कहीं हैं। 

बच्चों को नजरअंदाज करते थे नवाज: आलिया ने इंटरव्यू में कहा, मैं और नवाज पिछले चार साल से अलग रह रहे हैं और इस दौरान जब भी मैं उन्हें बच्चों से मिलने के लिए कहती थी तो वो गोलमोल जवाब देकर टाल देते थे।

मैंने बच्चों को कभी कुछ नहीं बताया क्योंकि वह पहले से ही निराश थे और पूछते रहते थे पापा कहां हैं? कहां शूट कर रहे हैं?

मैं उन्हें कहती थी कि वो अमेरिका गए हैं लेकिन कितने साल तक मैं ऐसा करती? नवाज मुंबई ऑफिस में मौजूद रहने के बावजूद बच्चों से मिलने नहीं आते थे और कहते थे मैं बिजी हूं। 

मनोज बाजपेयी के सामने हुई बेइज्जती: आलिया ने आगे कहा, मनोज बाजपेयी सहित कुछ सेलिब्रिटीज जब हमारे घर आते थे तो एक बार नवाज ने उनके सामने भी मेरी बेइज्जती की थी। मैं खाना बना रही थी और नवाज से कुछ बात करनी चाही तो उन्होंने कहा, तुमको बात करना नहीं आता, तुम लोगों के सामने बात मत किया करो। 

अगर वो प्रेस से मिलने जा रहे हों और मैं वहां पहुंच जाऊं तो वो मुझे नजरअंदाज करते थे। एक पत्नी के रूप में मुझे अकेले या सबके सामने जो सम्मान मिलना चाहिए था, मुझे कभी नहीं मिला। 
मैं कई सालों से यह सब सहन कर रही हूं, किसी की इतनी बेइज्जती नहीं करनी चाहिए कि आदमी को घुटन होने लगे।
हर बार मुझे यह एहसास कराया गया कि मैं कुछ नहीं हूं, मुझे बोलना नहीं आता, मेरा ड्रेसिंग सेंस अच्छा नहीं? बार-बार यही बातें सुनकर मेरा कॉन्फिडेंस हिल गया।

मुझे लगता था कि मैं कभी कुछ कर पाऊंगी या नहीं। बातचीत करते हुए भी मेरी जुबान लड़खड़ाने लगी। 

आलिया भेज चुकीं तलाक का नोटिस: आलिया ने कुछ दिनों पहले ही ईमेल और व्हाट्सएप के जरिए नवाज को तलाक के लिए क़ानूनी नोटिस भेजा है। आलिया के वकील के मुताबिक, नवाज इन दिनों अपने होमटाउन बुढाना, उत्तर प्रदेश में हैं और उन्होंने नोटिस का जवाब नहीं दिया है।

Related posts

बिग अनाउंसमेंट:नेटफ्लिक्स ने की अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘मोनिका, ओ माय डार्लिंग’ की अनाउंसमेंट, राजुकमार राव, राधिका आप्टे, हुमा कुरैशी और सिकंदर खेर का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

News Blast

बॉलीवुड ब्रीफ: फरहान अख्तर स्टारर ‘तूफान’ थिएटर्स के बजाए OTT प्लेटफॉर्म पर 21 मई को होगी रिलीज, वेब सीरीज ‘ओके कंप्‍यूटर’ का ट्रेलर आउट

Admin

चाकूबाजी में घायल मालवी ने कंगना रनोट से कहा- मैं भी आपके शहर मंडी से हूं मेरी मदद कीजिए

News Blast

टिप्पणी दें