May 15, 2024 : 11:19 AM
Breaking News
क्राइम

पटना: खुद के लाए बम से ही घायल हुआ लुटेरा, दो साथी फरार, पुलिस कर रही है छापेमारी

पटना एसएसपी के मुताबिक घायल का इलाज किया जा रहा है, बाकी दो की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. ये घटना सुल्तानगंज इलाके में दरगाह रोड पर घटी.

बिहार: पटना सिटी के सुल्तानगंज इलाके में तीन लुटेरों का मंसूबा उस वक्त उल्टा पड़ गया, जब धमाका करने के मकसद से लाया गया देसी बम एक बदमाश के हाथ से गलती से नीचे गिर गया और वहीं फट गया. इस घटना में एक अपराधी घायल हुआ है, जिसका इलाज चल रहा है, जबकि दो अन्य फरार होने में कामयाब हो गए. ये सारा वाकया पास लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गया.

पटना एसएसपी के मुताबिक घायल का इलाज किया जा रहा है, बाकी दो की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. ये घटना सुल्तानगंज इलाके में दरगाह रोड पर घटी. वहीं लगे एक सीसीटीवी में सबकुछ कैद हो गया.

कैमरे में तीन अपराधी हाथ में हथियार और बम लिए किसी वारदात को अंजाम देने की ख़ातिर इकट्ठा होते नज़र आए. तीनों अपराधी अभी आपस में बातचीत ही कर रहे थे कि तभी उनमें से एक ने अपने साथ लाए बम को जो वो शायद पॉलीथिन में लपेट कर लाया था, उसे बाहर निकालने लगा. बाहर निकालते ही बम उसके हाथों से फिसल कर ज़मीन पर गिर पड़ा और फिर जोरदार धमाके से इलाका थर्रा उठा.

धमाके के बाद धुआं इतना निकला कि सीसीटीवी फुटेज में थोड़ी देर के लिए कुछ नहीं दिखा. एक अपराधी घायल हो गया, जबकि साथ आए दो साथी अपराधी फरार हो गए. धमाके की आवाज से अफरातफरी मच गई और फिर पुलिस पहुंची. घायल को इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा गया. घायल अपराधी का नाम नदीम है, जो दरगाह रोड का रहने वाला है.

पुलिस ने बताया कि वहां पांच की संख्या में अपराधी थे, लेकिन कैमरे में तीन नजर आए हैं. वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस के मुताबिक एक महीना पूर्व इसी इलाके में पुलिस के साथ मारपीट कर रायफल छीनने का मामला आया था, जिसमें यही अपराधी शामिल थे.

Related posts

मेरठ: मुठभेड़ में पुलिस की गोली से घायल हुए दो वॉन्टेड बदमाश, कई हथियार बरामद

News Blast

Ponze Scheme में मोटे Returns का लालच देकर लगाया चूना, दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

News Blast

मऊ जिले में पूर्व उप ब्लॉक प्रमुख अजित सिंह की हत्या का मेन शूटर गिरधारी पुलिस मुठभेड़ में मारा गया

Admin

टिप्पणी दें