May 1, 2024 : 8:31 AM
Breaking News
क्राइम

मेरठ: मुठभेड़ में पुलिस की गोली से घायल हुए दो वॉन्टेड बदमाश, कई हथियार बरामद

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में बीती रात हुई मुठभेड़ में पुलिस ने दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस और एसओजी टीम की संयुक्त कार्रवाई के बाद दोनों को पकड़ा गया. दोनों बदमाशों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम है. पुलिस ने बदमाशों के पास से हथियार भी बरामद किए हैं.

पुलिस और बदमाशों के बीच ये मुठभेड़ रोहटा रोड के पास हुई है. दरअसल, पुलिस देर रात चेकिंग अभियान चला रही थी. इसी दौरान पुलिस को ग्राम घसौली की तरफ से दो सदिग्ंध व्यक्ति काली पल्सर पर आते दिखायी दिये. पुलिस ने दोनों को रोकने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने गोली चला दी. जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग शुरू कर दी. गोलीबारी में दोनों बदमाश घायल हो गए. दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है. गोली लगते ही बदमाश वहीं गिर गए और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

दोनों बदमाशों पर कई केस दर्ज
घायल बदमाशों की पहचान मेरठ निवासी विकास उर्फ रोहित और विपिन के रूप में हुई है. पुलिस के मुताबिक, दोनों बदमाश मेरठ व जिले के अन्य थाना रोहटा, थाना परतापुर व थाना सिविल लाईन एवं थाना संदर बाजार से भी वांछित है. दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल मेरठ मे दाखिल कराया गया है.

कई हथियार बरामद
पुलिस ने बदमाशों के पास से देसी पिस्टल, 32 बोर की दो मैगजीन, तमंचा व जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. दोनों के खिलाफ विभिन्न थानो में लूट, हत्या व हत्या के प्रयास के लगभग दर्जनों मुकदमें दर्ज हैं.

ये भी पढ़ें:

प्रयागराज: बेटी के साथ छेड़खानी की वजह से पिता आहत, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर मांगा इंसाफ

बिकरू कांड में शामिल 50 हजार का इनामी रामू बाजपेयी गिरफ्तार, बड़ी मात्रा में कारतूस बरामद

Related posts

Breaking News : Saharanpur से ATS ने दो संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार किए

News Blast

मुजफ्फरपुर: सुरक्षाकर्मियों की मुस्तैदी ने बड़ी लूट को किया नाकाम, कैश वैन लूट रहे थे बदमाश

Admin

देवास के नेमावर में वाहन चोरों से इतनी बाइक मिली की शोरूम खुल जाए

News Blast

टिप्पणी दें