May 11, 2024 : 10:22 AM
Breaking News
मनोरंजन

‘गुलाबो सिताबो’ का पहला गीत ‘जूतम फेंक’ रिलीज, बिग बी ने लिखा- होशियारी की बातें तो सीख ली हैं, अब देख भी लीजिए

दैनिक भास्कर

May 27, 2020, 05:54 PM IST

मुंबई. अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना स्टारर ‘गुलाबो सिताबो’ का पहला सॉन्ग ‘जूतम फेंक’ बुधवार को रिलीज हुआ। बिग बी ने सोशल मीडिया पर वीडियो की लिंक साझा करते हुए लिखा है, “होशियारी की बातें तो सीख ली हैं, अब देख भी लीजिए।”

गाने में नवाबी मकान मालिक मिर्जा (अमिताभ बच्चन) और उनके किरायेदार बांके (आयुष्मान खुराना) की टॉम एंड जेरी वाली लड़ाई देखने को मिल रही है। इसमें बताया गया है कि ऊपर वाले ने हर चूहे के लिए एक बिल्ली बनाई है। बड़े ही मजेदार अंदाज में गाने के जरिए जिंदगी की परिभाषा भी बताई गई है। इसके मुताबिक, इंसान अगर गेंहू की बोरी है तो जिंदगी आटे की चक्की है। 

पियूष मिश्रा ने दी गाने को आवाज
गाने को आवाज पियूष मिश्रा ने दी है। बोल पुनीत शर्मा ने लिखे हैं। अभिषेक अरोड़ा ने इसके संगीत को निर्देशित किया है। फिल्म की बात करें तो इसका निर्देशन शूजित सरकार ने किया है। 12 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर दुनिया के करीब 200 देशों में इसे रिलीज किया जाएगा। 

Related posts

पूजा भट्ट की सफाई से भड़कीं कंगना रनोट ने किया पलटवार, पूछा- आपके पिता सुशांत-रिया के रिश्ते में इतनी रुचि क्यों ले रहे थे?

News Blast

भास्कर एक्सक्लूसिव: कोरोना के चलते 20 दिन में अमोल गुप्ते का 7 किलो वजन घटा, इंटरव्यू में बताया श्रद्धा कपूर ने क्यों छोड़ दी थी उनकी फिल्म ‘साइना’

Admin

अक्की-जैकी की हिट जोड़ी: अक्षय कुमार-जैकलीन फर्नांडीज की सातवीं फिल्म होगी रामसेतु, अगले हफ्ते से जैसलमेर में बच्चन पांडे की शूटिंग करेंगी एक्ट्रेस

Admin

टिप्पणी दें