May 6, 2024 : 3:04 AM
Breaking News
मनोरंजन

आटा मेकर के ऐड पर आलोचना झेल रहीं हेमा मालिनी ने कहा- सभी वर्गों का सम्मान करती हूं, जो दिखाया गया वह मेरे उसूलों के खिलाफ

दैनिक भास्कर

May 28, 2020, 03:41 PM IST

आटा और ब्रेड मेकर के ऐड को लेकर आलोचनाओं का सामना कर रहीं हेमा मालिनी ने ट्विटर पर सफाई दी है। विज्ञापन को लेकर हेमा मालिनी पर भेदभाव को बढ़ावा देने का आरोप लग रहे थे। हेमा मालिनी ने ट्विटर पर लिखा कि विज्ञापन में जो दिखाया गया है, वह मेरे उसूलों के खिलाफ है। मैं समाज के सभी वर्गों का सम्मान करती हूं। हेमा मालिनी ने कहा कि कंपनी के चेयरमैन ने भी इस ऐड पर सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी है। इस ब्रैंड को हेमा मालिनी और उनकी बेटी ईशा देओल लंबे अरसे से प्रमोट कर रही हैं।

विज्ञापन पर विवाद क्यों हुआ?
कोरोनावायरस संक्रमण के दौरान इस कंपनी का एक विज्ञापन सामने आया। इसमें कहा गया- क्या आप अपनी मेड को हाथों से आटा गूंथने देंगे? उनके हाथ संक्रमित हो सकते हैं। विज्ञापन में कंपनी ने अपने आटा और ब्रेड मेकर का इस्तेमाल करने की बात कही, साथ ही शुद्धता और स्वास्थ्य के साथ समझौता न करने की सलाह दी थी। इस विज्ञापन पर कई ट्विटर यूजर्स ने हेमा मालिनी की आलोचना की थी और भेदभाव को बढ़ावा देने का आरोप लगाया था।

कंपनी ने विज्ञापन पर क्या कहा?
कंपनी के चेयरमैन महेश गुप्ता ने ट्विटर पर विज्ञापन को लेकर सफाई दी है। उन्होंने लिखा- आटा मेकर के इस विज्ञापन को पब्लिश करने के लिए हमारी माफी मांगते हैं। हमारी मंशा गलत नहीं थी, लेकिन इसे गलत तरीके से प्रसारित किया गया। हमने यह विज्ञापन हटा लिया है। हम समाज के हर वर्ग का सम्मान करते हैं।

Related posts

अमिताभ की मुरीद हुईं ‘गुलाबो सिताबो’ की राइटर जूही चतुर्वेदी, बोलीं- उन्होंने 47 डिग्री की गर्मी में शूटिंग पूरी की

News Blast

मणिकर्णिका से 80 प्रतिशत सीन कटने से मायूस हो गए थे सोनू सूद, इन सेलेब्स के रोल पर भी कई फिल्मों में चल चुकी कैंची

News Blast

‘फुकरे 3’ की कास्‍ट में कोई बदलाव नहीं: पुलकित सम्राट के अपोजिट रश्मिका मंदाना नहीं विशाखा सिंह ही होंगी लीड एक्ट्रेस, 30 से 35 करोड़ रुपए होगा फिल्म का बजट

Admin

टिप्पणी दें