May 17, 2024 : 10:42 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

शशि थरूर ने वीडियो पोस्ट कर कहा- ऑस्ट्रेलिया का लोकतंत्र एक्शन में है; यूजर्स बोले- पहले अपनी पार्टी में तो लोकतंत्र लाओ

कांग्रेस नेता शशि थरूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उन्होंने सोमवार को ऑस्ट्रेलिया का एक वीडियो पोस्ट किया। इसमें एक मकान मालिक प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन को अपने लॉन से दूर रहने के लिए कह रहा है, क्योंकि उसने हाल ही में वहां घास लगाई थी। इसे सुनते ही मॉरिसन मकान मालिक को सॉरी बोलते और पीछे हटने के लिए कहते नजर आ रहे हैं। इसके साथ थरूर ने लिखा कि ऑस्ट्रेलिया कालोकतंत्र एक्शन में है। क्या हम ऐसा कभी भारत में देख सकेंगे?

ट्विटर यूजर्स ने इसे लेकर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दी। कुछ यूजर्स ने थरूर से कहा कि भारत में लोकतांत्रिक मूल्य बरकरार हैं। उन्हें यह पहले अपनी पार्टी में लाने की कोशिश करनी चाहिए। उसके बाद दूसरी पार्टियों के बारे में बात करनी चाहिए।

एक ट्विटर यूजर ने इस पर लिखा कि जब तक आप कांग्रेस नहीं छोड़ेंगे आप ऐसा लोकतंत्र नहीं देख पाएंगे।

वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा कि यह आप अपनी पार्टी के तथाकथित कांग्रेस नेताओं से पूछें।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले कांग्रेस नेता शशि थरूर ट्वीट में भारत और ऑस्ट्रेलिया के लोकतंत्र की तुलना की। यूजर्स ने उन्हें उनकी पार्टी की गलतियां गिना दी।(फाइल फोटो)

Related posts

दर्दनाक हादसा:निर्माणधीन बिल्डिंग की चौथी मंजिल से गिरकर दो लोगों की मौत

News Blast

खुशखबरी! केरल में आ गया मॉनसून, IMD के मैप में देखें दिल्ली-यूपी-बिहार में कब देगा दस्तक

News Blast

कोराेना के चलते निर्यात पर फिर संकट: बेमौसम बारिश, ज्यादा तापमान से आम की फसल का 40% उत्पादन कम, निर्यात अटकने से देश में रहेगी बहार

Admin

टिप्पणी दें