May 7, 2024 : 5:13 AM
Breaking News
मनोरंजन

सुशांत के सुसाइड के कुछ घंटो पहले एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता ने शेयर की दुखभरी पोस्ट, लिखा, ‘भगवान लोगों को जिंदगी से हटाते हैं क्योंकि…’

दैनिक भास्कर

Jun 14, 2020, 04:04 PM IST

टेलीविजन से लेकर बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन एक्टिंग की छाप छोड़ चुके सुशांत सिंह राजपूर अब इस दुनिया में नहीं हैं। एक्टर ने बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है। खबर सामने आते ही पूरी इंडस्ट्री सदमे में है। हर कोई जानना चाहता है कि आखिर इसके पीछे क्या वजह है। वहीं दूसरी तरफ सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड की एक संदिग्ध पोस्ट सामने आई है जो उन्होंने सुशांत की मौत के महज कुछ घंटो पहले ही शेयर की थी।

अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी सेक्शन से एक दुखभरा कोटेशन शेयर किया है। इसमें लिखा गया है, ‘भगवान लोगों को हमारी जिंदगी से निकालते हैं क्योंकि उन्होंने वो बातें सुनी हैं जो आपने नहीं सुनी’। इस पोस्ट का इशारा अंदाजन सुशांत सिंह राजपूत की ओर हो सकता है।

अंकिता ने शेयर किया दुखभरी स्टोरी।

चर्चा में थी अंकिता लोखंडे की सगाई

सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के बाद पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस अंकिता बिजनेसमैन विक्की जैन को डेट कर रही हैं। हाल ही में अंकिता ने डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करते हुए एक तस्वीर शेयर की थी जिसके बाद से ही उनकी सगाई की खबरें सुर्खियों में हैं। हालांकि इस मामले पर अंकिता और विक्की ने कोई कन्फर्मेशन नहीं दिया है।

6 साल के रिलेशनशिप के बाद हुआ था ब्रेकअप

सुशांत और अंकिता की मुलाकात पॉपुलर टीवी शो पवित्र रिश्ता में हुई थी। दोनों को साथ काम करते हुए प्यार हुआ और दोनों लिवइन में आ गए। सुशांत-अंकिता इंडस्ट्री की सबसे पंसदीदा जोड़ी थी। साल 2016 में हुए ब्रेकअप का कारण लगातार अंकिता लोखंडे का एल्कॉहोलिक होना और सुशांत सिंह के अफेयर बताए जा रहे थे। इन खबरों से भड़ककर सुशांत ने ट्विटर पर लिखा, ना ही वो एल्कॉहोलिक है और ना ही मैं वुमनाइजर हूं। लोग अलग हो जाते हैं और ये दुर्भाग्यपूर्ण है।

ब्रेकअप के बाद सुशांत ने दी थी सफाई।

Related posts

किआरा ने प्रीति की तरफ से अपने कबीर को बधाई दी, फोटोज के रूप में शेयर की फिल्म से जुड़ी यादें

News Blast

पूर्व मैनेजर दिशा सलियन की मौत की खबर सुनकर सुशांत को आने लगे थे एंजाइटी अटैक, कहा था-‘अब ये लोग मुझे नहीं छोड़ेंगे’

News Blast

हेल्थ अपडेट: कोरोना पॉजिटिव रणधीर कपूर को ICU में शिफ्ट किया गया, वैक्सीन के दोनों डोज लेने के बावजूद संक्रमित हुए 74 साल के अभिनेता

Admin

टिप्पणी दें