May 12, 2024 : 8:04 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

एयरलाइंस पायलट से लूटपाट करने वाले ठक-ठक गैंग के तीन बदमाश गिरफ्तार

  • किशनगढ़ में दो जून को पायलट के साथ हुई थी डकैती

दैनिक भास्कर

Jun 10, 2020, 04:00 AM IST

नई दिल्ली. साउथ वेस्ट डिस्ट्रिक के किशनगढ़ इलाके में एक पायलट के साथ हुई डकैती की वारदात को पुलिस ने सुलझा लिया है। इस मामले में तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने इनसे वारदात में इस्तेमाल हुई दो स्कूटी, एक चाकू, एक पिस्टल बरामद की है। तीनों आरोपी मदनगीर इलाके के रहने वाले हैं, जो ठक ठक गैंग से ताल्लुक रखते हैं। इनमें एक बदमाश तो 45 दिन के लिए पैरोल पर जेल  से बाहर आया हुआ था।

आरोपियों की पहचान राहुल, पी सिल्वा व आशीष के तौर पर हुई। पुलिस का दावा है कि तीनों के पकड़े जाने से छह आपराधिक मामले सुलझा लिए गए हैं। डीसीपी देवेन्द्र आर्या ने बताया दो जून की देर रात आईआईटी फ्लाईओवर पर एक प्राइवेट एयरलांइस के पायलट से डकैती की वारदात हुई। घटना वाली रात वह कैब से एयरपोर्ट जा रहे थे, तभी उन्हें स्कूटी और बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने टारगेट किया।

पीड़ित द्वारा विरोध करने पर बदमाशों ने उन्हें चाकू मार जख्मी भी कर दिया। पीड़ित का पर्स लूट बदमाश फरार हो गए। पेट्रोलिंग कर रही ईआरवी गाड़ी ने बदमाशों का पीछा भी किया लेकिन वे हाथ नहीं आ सके। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने घटना वाले रुट पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चैक की।

जिससे साफ हुआ बदमाश दो स्कूटी और एक केटीएम बाइक से आए थे। पुलिस ने इस तरह पूर्व में हुए अपराध की घटनाओं का विश्लेषण किया। जेल से जमानत और पैरोल पर आए बदमाशों के बारे में जानकारी जुटायी। इस बीच पुलिस को जानकारी मिली कि इस वारदात के पीछे मदनगीर के युवकों का हाथ है, जो ठक ठक गैंग से जुड़े है।

Related posts

यमुना नदी का पानी जहरीला हुआ…!:इटावा में हजारों मछलियां यमुना में मरी मिलीं, जांच शुरू हुई; एक्सपर्ट ने हैरान कर देने वाला कारण बताया

News Blast

अग्निपथ योजना को पायलट प्रोजेक्ट के तौर पर लागू करते तो नहीं भड़कते युवा

News Blast

सोनिया गांधी ने कहा- सरकार के मिस-मैनेजमेंट और गलत नीतियों की वजह से सीमा पर संकट खड़ा हुआ

News Blast

टिप्पणी दें