May 10, 2024 : 5:31 PM
Breaking News
मनोरंजन

विद्युत जामवाल लॉन्च करने जा रहे हैं यू-ट्यूब चैनल, इंस्टाग्राम पर वीडियो के जरिए दी जानकारी

दैनिक भास्कर

Jun 10, 2020, 01:51 AM IST

विद्युत जामवाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए जल्द ही अपने यू-ट्यूब चैनल को लॉन्च करने की जानकारी दी। इस वीडियो में वे अपने डॉग सेल्वाडोर डाली से बात करते नजर आ रहे हैं। फैन्स को विद्युत का अपने यू-ट्यूब चैनल के बारे में बताने का यह अंदाज बेहद पसंद आया। विद्युत अभी तक अपने फैन्स और फॉलोअर्स को इंस्टाग्राम के जरिए ही स्टंट करने का चैलेंज देते रहे हैं। 

डेट नहीं बताई लेकिन लॉन्चिंग जल्द

वीडियो में वे अपने डॉगी डाली से कह रहे हैं- डाली पानी पर चलना पसंद करोगे। तब डाली के बबल थॉट में लिखा हुआ आता है – अब और कोई डरावना स्टंट नहीं। इसके बाद विद्युत कहते हैं – पानी पर किस तरह चल पाओगे इसके लिए मेरा यू-ट्यूब चैनल जरूर देखना। वीडियो के आखिर में यही मैसेज फ्लैश होता है कि विद्युत जामवाल का यू-ट्यूब चैनल जल्द आ रहा है। 

गुडविल फाॅर गुड भी करेंगे लॉन्च

पिछले दिनों विद्युत जामवाल ने इंडिया की फाइनेंशियल फिटनेस को मजबूत बनाने के लिए एक प्लेटफॉर्म गुडविल फॉर गुड लॉन्च किया है। इसके जरिए वे नए एंटरप्रेन्योर्स को प्रमोट करेंगे। इसके लिए भी विद्युत ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। जिसमें वे कह रहे थे – मेरे पास कई ऐसे आइडिया आए, जिनमें बदलाव लाने की ताकत थी। लेकिन, ऐसे आइडिया वालों के पास इसे दिखाने का कोई मंच नहीं था। गुडविल फॉर गुड के जरिए मैं ऐसे तेज दिमाग वालों और उनके अपरंपरागत तरीकों को प्रमोट करूंगा।

Related posts

रंगोली की राय:हसीन दिलरुबा की कास्टिंग पर रंगोली चंदेल बोलीं- दूसरे टैलेंट्स को भी देखें, गलत कास्टिंग करके फिल्में बर्बाद मत करो यार

News Blast

पीएम मोदी की बायोपिक को रि-रिलीज करने पर प्रोड्यूसर को मिली जान से मारने की धमकी, अमित बाधवानी ने दर्ज कराई एफआईआर

News Blast

49 दिन से कोरोना से जूझ रहे सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम बेहद गंभीर, हॉस्पिटल ने बुलेटिन जारी कर बताया- वे ईसीएमओ और लाइफ सपोर्ट पर हैं

News Blast

टिप्पणी दें