May 11, 2024 : 2:07 PM
Breaking News
खेल

99 दिन बाद 17 जून को इंग्लिश प्रीमियर लीग शुरू होगी, पहले दिन मैनेचेस्टर सिटी और आर्सेनल का मैच होगा

  • 9 मार्च को लीसेस्टर की एस्टन विला पर 4-0 की जीत के बाद ईपीएल में कोई मैच नहीं खेला जा सका था
  • पहले दिन दो मैच खेले जाएंगे, एक में एस्टन विला और शेफील्ड यूनाइडेट और दूसरे में मैनेचेस्टर सिटी का आर्सेनल से मुकाबला होगा

दैनिक भास्कर

May 29, 2020, 07:40 AM IST

लंदन. इंग्लिश प्रीमियर लीग के फैंस के लिए अच्छी खबर है। 17 जून से लीग शुरू होने जा रही है। 9 मार्च को लीसेस्टर की एस्टन विला पर 4-0 की जीत के बाद ईपीएल में कोई मैच नहीं खेला जा सका था। 99 दिन बाद लीग दोबारा शुरू होगी। गुरुवार को ब्रिटिश मीडिया ने यह जानकारी दी।  

लीग के शीर्ष क्लबों की बुधवार को बैठक हुई थी। इसमें टीम ट्रेनिंग के पक्ष में सभी क्लबों ने मतदान किया। गुरुवार को भी क्लबों के बीच लीग को दोबारा शुरू करने और ब्रॉडकास्ट के मामले पर चर्चा हुई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पहले दिन दो मैच खेले जाएंगे। एक में एस्टन विला और शेफील्ड यूनाइडेट और दूसरे में मैनेचेस्टर सिटी का आर्सेनल से मुकाबला होगा।

अब तक प्रीमियर लीग में 12 खिलाड़ी और कोचिंग स्टाफ से जुड़े सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इधर, जर्मनी में बुंदेसलीगा इसी महीने शुरू हुई है। वहीं स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लिगा के भी 11 जून से शुरू होने की संभावना है। जब इंग्लिश प्रीमियर लीग को रोका गया था। तब लिवरपूल 2019 की चैम्पियन टीम मैनचेस्टर सिटी से 25 अंक आगे था। ऐसे में लिवरपूल 30 साल बाद चैम्पियन बनने की कगार पर है।

Related posts

बुमराह के बाद भुवनेश्वर ने कहा- बॉल चमकाने के लिए आईसीसी को दूसरा विकल्प लाए, नहीं तो गेंदबाजों को दिक्कत होगी

News Blast

IND VS AUS मेलबर्न टेस्ट: वॉर्नर और पेसर सीन एबॉट दूसरे टेस्ट में नहीं खेलेंगे; शमी को 6 हफ्ते आराम की सलाह

Admin

IOA चीफ की भारत सरकार से रिक्वेस्ट: ओलिंपिक से लौट रहे भारतीय खिलाड़ियों को कोरोना टेस्ट कराए बिना देश में एंट्री मिले, टोक्यो में हर दिन होती है जांच

Admin

टिप्पणी दें