May 14, 2024 : 7:26 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

डिप्टी मैनेजर की कार पीछा कर टक्कर मारी, मारपीट कर बंदूक के बल लूटा

दैनिक भास्कर

Jun 14, 2020, 04:28 AM IST

गुड़गांव. सेक्टर-57 में नामी कंपनी में डिप्टी मैनेजर की कार का पीछा कर टक्कर मार मारपीट करने व बंदूक दिखाकर लूटपाट करने का मामला सामने आया है। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी। पुलिस के अनुसार आरोपियों ने अपनी कार की नंबर प्लेट पर काली टेप चिपका रखी थी। इस वजह से कार की पहचान नहीं हो सकी। घायल डिप्टी मैनेजर ने पानी टेंडर के विवाद पर हमले का शक जताया है। सेक्टर-56 थाना प्रभारी इंस्पेक्टर नवीन ने बताया कि पुलिस की टीमें आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

पुलिस के अनुसार राजस्थान अलवर के फतियाबाद निवासी धनराज यादव टाटा प्रोजैक्ट्स लिमिटेड में डिप्टी मैनेजर है। कंपनी की एक साइट सेक्टर-59 में चल रही है। दो दिन पहले शाम करीब 6.30 बजे डिप्टी मैनेजर कंपनी से कार लेकर सेक्टर-38 स्थित अपने घर जा रहे थे। पायनियर चौक पर उन्होंने देखा कि एक स्विफ्ट कार कुछ युवक उनका उनका पीछा कर रहे हैं। डिप्टी मैनेजर जैसे ही सेक्टर-57 बूम प्लाजा के पास पहुंचे पीछे से कार ने टक्कर मार दी।

Related posts

शिवराज कैबिनेट की बैठक आज:नीमच में मेडिकल कॉलेज को जमीन देने का प्रस्ताव; छिंदवाड़ा यूनिवर्सिटी का नामकरण होगा, ग्वालियर एयरपोर्ट को 57 हेक्टेयर जमीन

News Blast

शनिवार से फिर शुरू होगी दिल्ली के लिए एसी डबल डेकर, आधे घंटे पहले तक मिलेगा रिजर्वेशन

News Blast

जहरीले मेथेनॉल से नकली हैंड सैनिटाइजर बना रहे कई गिरोह, ऑनलाइन पेमेंट के नाम पर भी धोखाधड़ी

News Blast

टिप्पणी दें