May 18, 2024 : 10:42 AM
Breaking News
मनोरंजन

दोगुना बिल देख अभिनेता प्रसन्ना ने लगाई इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड को फटकार, फिर एक महीने का बिल न भरने की वजह भी बताई

दैनिक भास्कर

Jun 05, 2020, 09:19 PM IST

‘साधू मिरांडा’, ‘गोवा’ और ‘भाई’ जैसी तेलुगु फिल्मों में नजर आए अभिनेता प्रसन्ना ने हाल ही में तमिलनाडु इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड (टीएनईबी) के खिलाफ मोर्चा खोला। उन्होंने इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड पर डबल से भी ज्यादा बिल भेजने का आरोप लगाया है। 

प्रसन्ना ने टीएनईबी को मेंशन करते हुए ट्विटर पर लिखा कि उन्हें दोगुने से भी ज्यादा बिल भेजा गया है। साथ ही अपने फॉलोअर्स से सवाल किया कि क्या वे भी इस तरह की परेशानी से जूझ रहे हैं। जब लोगों ने रिप्लाई में लिखा कि वे भी ऐसी ही समस्या से जूझ रहे हैं तो यह ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा और टीएनईबी का ध्यान भी इस ओर गया। 
टीएनईबी ने बताई डबल बिल भेजने की वजह
टीएनईबी ने भी ट्विटर पर अभिनेता को रिप्लाई किया और बताया कि उन्होंने एक महीने का बिल नहीं भरा था, जो अगले महीने में जोड़ा गया। यही वजह है कि उनका अमाउंट डबल हो गया। जब यह ट्वीट हैडलाइंस में आया तो अभिनेता ने टीएनईबी को मेंशन करते हुए अलग से एक ट्वीट किया और सफाई।
प्रसन्ना ने बताया क्यों नहीं भरा एक महीने का बिल
प्रसन्ना ने अपने ट्वीट में एक महीने का बिल जमा न करने के पीछे की वजह बताई। उनके मुताबिक, इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड के अधिकारियों ने उनके घर आकर रीडिंग नहीं की थी। इसलिए उन्होंने उस महीने का बिल जमा नहीं किया। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि ऐसा पहली बार हुआ है। इससे पहले वे रीडिंग होने बाद 10 दिन के अंदर बिल जमा कर देते थे। 

आखिरी बार ‘माफिया’ में दिखे थे प्रसन्ना
वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रसन्ना को आखिरी बार अर्जुन विजय के साथ फिल्म ‘माफिया’ में देखा गया था। इसी साल 21 फरवरी को रिलीज हुई इस कॉप ड्रामा में प्रसन्ना विलेन की भूमिका में नजर आए थे। 
उनकी अगली फिल्म ‘थुप्परीवालन 2’ है, जो लॉकडाउन के बाद रिलीज होगी। यह 2017 में आई विशाल स्टारर ‘थुप्परीवालन’ की सीक्वल है, जिसके डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी विशाल ही हैं। दूसरे पार्ट में भी विशाल ही लीड रोल में दिखाई देंगे।

Related posts

एक्टर ने अपने प्रशंसकों से सुशांत के फैंस का साथ देने की अपील की, बोले- किसी चहेते का जाना बेहद दर्दनाक होता है

News Blast

दिहाड़ी मजदूर के रोल में नजर आएंगे प्रकाश झा, बुसान फिल्‍म फेस्टिवल में प्रदर्शित होगी उनकी फिल्म ‘मट्टो की साइकिल’

News Blast

शादीशुदा होते हुए भी श्रीदेवी को दिल दे बैठे थे बोनी, पहली पत्नी से कहा था-मैं उसके बिना नहीं रह सकता और कर ली दूसरी शादी

News Blast

टिप्पणी दें