May 13, 2024 : 6:44 PM
Breaking News
मनोरंजन

अनलॉक-1 के बाद घर से निकलीं रकुलप्रीत सिंह, 10 किमी की वॉक पूरी करते हुए शेयर किया वीडियो

दैनिक भास्कर

Jun 08, 2020, 02:10 PM IST

मायानगरी मुंबई अनलॉकिंग मोड में आ गई है। इस बीच बॉलीवुड सेलेब्रिटी भी अब अपनी दिनचर्या को वापस लाने की कोशिश में जुट गए हैं। एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह भी अनलॉकिंग के बाद मुंबई के मरीन ड्राइव पर वॉक करती नजर आईं। वॉकिंग के दौरान रकुल ने एक वीडियो भी बनाया जिसमें उन्होंने बताया कि वे 10 किलोमीटर वॉक पूरी करने निकली हैं। इस वीडियो को उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। 

रकुलप्रीत लॉकडाउन के दौरान भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहीं। जिसके चलते यहां उनकी पॉपुलैरिटी भी लगातार बढ़ती गई। मई के आखिर में ही में उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया था कि इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 1 करोड़ 40 लाख (14 मिलियन) के पार पहुंच गई है। रकुल ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था- मैं अपने इंस्टा परिवार के प्रति आभारी हूं जो 14 मिलियन से भी ज्यादा बढ़ चुका है।

सैफ-करीना, तारा-रिया भी दिखीं

एक लंबे समय से घर में बंद सैफ-करीना भी बेटे तैमूर को लेकर मरीन ड्राइव की सैर पर निकले। आउटिंग के दौरान सैफ और तैमूर को बिना मास्क के देखकर सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया। वहीं तारा सुतारिया और रिया चक्रवर्ती को भी मास्क लगाए हुए वॉक करते देखा गया। हालांकि इनके अलावा ज्यादातर सेलेब्स अपने घरों पर ही रहे।

Related posts

बॉलीवुड ब्रीफ: कोरोना ने अटकाया ‘ब्रह्मास्त्र’ का प्रोमो शूट, ‘सत्यमेव जयते 2’ में जॉन का ट्रिपल रोल और ‘चेहरे’ के ट्रेलर में 2 सेकंड के लिए दिखीं रिया

Admin

43 फिल्में बनाई, 12 नए कलाकारों को मौका दिया, इनमें 7 स्टार किड्स

News Blast

‘थैंक गॉड’ अपडेट:सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ‘थैंक गॉड’ में शक्की पति के रोल में आएंगे नजर, अजय देवगन इन दिनों स्‍वर्गलोक का सीक्वेंस कर रहे शूट

News Blast

टिप्पणी दें