April 29, 2024 : 2:19 AM
Breaking News
MP UP ,CG करीयर खबरें ताज़ा खबर

अपनी औकात में रहता हूं…’ ऑटो में चलते हैं BJP कैंडिडेट पन्नालाल, विधायक भी रह चुके

ऑटो में सवार पूर्व विधायक पन्नालाल शाक्य. (फोटो:aajtak)ऑटो में सवार पूर्व विधायक पन्नालाल शाक्य

MP Assembly Elections 2023: गुना के पूर्व विधायक पन्नालाल शाक्य अपने अनोखे अंदाज के लिए हमेशा चर्चाओं में बने रहते हैं. बेहद जमीनी स्तर की जीवनशैली में जीने वाले पन्नालाल एक टैक्सी में बैठकर जनचौपाल करते दिखाई दिए. पूर्व विधायक पन्नालाल शाक्य को बीजेपी ने इस बार भी टिकट दिया है. मतदान के बाद पन्नालाल शाक्य पुराने अंदाज में जनता के बीच समय व्यतीत कर रहे हैं. पन्नालाल शाक्य की दिनचर्या पहले की तरह दिखाई दी. पन्नालाल शाक्य ने बताया कि वो इंसान ही क्या, जो समय के साथ बदल जाए..!

पन्नालाल शाक्य गुना सीट से भाजपा प्रत्याशी भी हैं. सामान्य जीवनशैली जीने वाले पन्नालाल कभी साइकिल चलाते दिखाई दे जाते हैं तो कभी घर के सामने चौराहे पर खड़े खड़े धूप सेकते दिखाई देते हैं.राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) की पृष्ठभूमि से जुड़े पन्नालाल शाक्य बताते हैं कि वह धार्मिक व्यक्ति हैं. चुनाव के बाद मंदिर जाना उनके लिए कुछ अलग नहीं है. जनता के बीच रहने वाले जनता के आदमी हैं. पन्नालाल शाक्य ने कहा कि उनकी सामान्य जीवनशैली का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि वे टैक्सी में बैठकर समय गुजार रहे हैं.

राहगीरों से बातचीत करते ऑटो सवार पन्नालाल.जब पन्नालाल से पूछा गया कि आखिरकार मतदान के बाद उनकी दिनचर्या में कितना अंतर आया? तो जवाब देते हुए बीजेपी प्रत्याशी ने कहा कि वे जनता के आदमी हैं. जनता ही उनका भरोसा है. वे पूर्व की तरह प्रसन्नचित्त हैं. टिकट मिलने से उनकी जीवनशैली में कोई बदलाव नहीं आया है. भविष्य में भी इसी तरह से सामान्य जीवन व्यतीत करूंगा.

पन्नालाल शाक्य ने बेबाक तरीके से बयान देते हुए कहा कि उनके सिर पर सींग नहीं उगे हैं. जो आदमी जितना ऊपर उठता है, वो अपनी औकात भूल जाता है और मिट्टी में मिल जाता है. वे अपनी औकात बखूबी जानते हैं इसलिए जमीन पर चलते हैं.

 

Related posts

UPSC NDA II एग्जाम 2021ऑफिशियल नोटिफिकेशन आउट, पढ़ें डिटेल्स

Admin

CCI Recruitment: सीमेंट कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड में कारीगर ट्रेनी के 20 पदों की निकली वैकेंसी, 10वीं ITI पास करें अप्लाई

News Blast

अजय देवगन-काजोल की लव स्टोरी करण जौहर की फिल्म से नहीं है कम, रोमांच-रोमांस से भरपूर

News Blast

टिप्पणी दें