April 28, 2024 : 10:54 PM
Breaking News
MP UP ,CG खबरें ताज़ा खबर राज्य राष्ट्रीय

डिप्टी कलेक्टर की नौकरी छोड़ निशा बांगरे कांग्रेस में शामिल, अभी टिकट को लेकर फैसला नहीं

MP News: मध्य प्रदेश में डिप्टी कलेक्टर की नौकरी से इस्तीफा देने वालीं निशा बांगरे ने कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया. उन्होंने गुरुवार दोपहर छिंदवाड़ा में कमलनाथ की जनसभा में सदस्यता ग्रहण की .

पूर्व डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे कांग्रेस में शामिल. (फाइल फोटो)पूर्व डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे कांग्रेस में शामिल

मध्य प्रदेश में डिप्टी कलेक्टर की नौकरी से इस्तीफा देने वालीं निशा बांगरे ने कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया. उन्होंने गुरुवार दोपहर छिंदवाड़ा में कमलनाथ की जनसभा में सदस्यता ग्रहण की.

इससे पहले मध्य प्रदेश सरकार की पूर्व अधिकारी निशा बांगरे छिंदवाड़ा में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ के आवास पर पहुंचीं. निशा ने इस दौरान कहा, ”कांग्रेस की तरफ से मुझसे कहा गया था कि वे मेरे इस्तीफे का इंतजार करेंगे. अब जब मैंने इस्तीफा दे दिया है, तो मैं यहां कमल नाथ से बात करने आई हूं कि वह क्या चाहते हैं?

मैं शाम को कमलनाथ जी से मिली मिली और उन्होंने मुझे बताया कि दिल्ली और भोपाल में लोगों से बात करनी पड़ेगी. इसलिए मैं एक बार फिर सुबह कमलनाथ जी से मिलने आई हूं. अब उनकी बातचीत के बाद ही मैं कुछ कह पाऊंगी.

जब कांग्रेस की नेता निशा बांगरे से पूछा गया कि आपकी पार्टी ने 7 टिकट बदले दिए हैं तो क्या आपको भी आमला से टिकट मिलने की उम्मीद है? तो जवाब में उन्होंने कहा कि उम्मीद पर तो दुनिया कायम है.

बता दें कि कांग्रेस मध्य प्रदेश में 7 सीटों पर उम्मीदवार बदल चुकी है. इनमें नरसिंहपुर जिले की गोटेगांव, शिवपुरी जिले की पिछोर और दतिया सीट शामिल है. इसके अलावा सुमावली, पिपरिया, बड़नगर और जावरा विधानसभा में पार्टी ने भारी विरोध के बाद प्रत्याशी बदल दिया गया.

Related posts

राहुल गांधी का तंज- हर बार एक ही पागलपन किया जा रहा और अलग-अलग नतीजों की उम्मीद कर रहे

News Blast

Sensex, Nifty Today: बाजार में जारी गिरावट: 49 हजार के नीचे पहुंचा सेंसेक्स, निफ्टी भी धड़ाम

Admin

केजरीवाल सरकार कॉलेज ही नहीं चला सकती तो सत्ता में बने रहने का कोई हक नहीं : आदेश

News Blast

टिप्पणी दें