April 28, 2024 : 10:53 AM
Breaking News
MP UP ,CG खबरें ताज़ा खबर राज्य राष्ट्रीय

अंकल, पापा को छोड़ दीजिए…’, एक बाइक पर 6 बच्चे… पुलिस ने पकड़ा तो मासूम बेटा लगाने लगा गुहार

ट्रैफिक पुलिस की निगाह एक बाइक पर पड़ी तो वो हैरान रह गए. क्योंकि, उसपर 6 बच्चों के साथ एक शख्स फर्राटा भर रहा था. यानि एक बाइक पर 7 लोग सवार थे. 

एक बाइक पर 6 बच्चे बैठाकर ले जा रहा था शख्स एक बाइक पर 6 बच्चे बैठाकर ले जा रहा था शख्स

सोशल मीडिया पर एक फोटो काफी वायरल हो रही है. इस फोटो में एक शख्स को बाइक पर 6 बच्चों को बैठाकर सफर करते हुए दिखाया गया है. फोटो देखने के बाद यूजर्स शख्स पर भड़क उठे. उन्होंने ट्रैफिक नियम तोड़ने और बच्चों की जान जोखिम में डालने के लिए शख्स पर एक्शन की मांग की है. बताया जा रहा है कि 6 बच्चों को बाइक बैठाकर घुमाने वाला शख्स और कोई नहीं बल्कि उन मासूमों का पिता है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना यूपी के वाराणसी की है. जहां हाल ही में एक शख्स बाइक पर 6 बच्चों को बैठाकर निकला तो पुलिसकर्मियों ने उसे रोक लिया. पुलिसकर्मियों को यकीन नहीं हो रहा था कि भीड़-भाड़ वाले एरिया में शख्स इतना लापरवाह कैसे हो सकता है. उसकी गलती से बड़ी अनहोनी हो सकती थी.

पुलिसकर्मियों से पिता को छोड़ने की रिक्वेस्ट करने लगे बच्चे 

वायरल हो रही फोटो में दिख रहा है कि कैसे एक शख्स ने बाइक पर 6 बच्चों को बैठा रखा है. इस दौरान ट्रैफिक पुलिस की नजर शख्स पर पड़ गई. पुलिस ने फौरन उसको रोका और उसे जमकर फटकार लगाई.

पूछताछ में पता चला कि जो शख्स बाइक चला रहा है, वह उन सभी 6 बच्चों का पिता है, जो बाइक पर पीछे बैठे हुए थे. वह शहर कोतवाली थाना क्षेत्र से निकल रहा था. जब पुलिस ने चालान काटने की बात कही तो बाइक के पीछे बैठे बच्चे पुलिसकर्मियों से पिता को छोड़ने की रिक्वेस्ट करने लगे. बच्चों का आग्रह सुन पुलिस ने पिता को सख्त हिदायत दी और चेतावनी देकर छोड़ दिया.

Related posts

किताबें बांटने गए टीचर्स के साथ कालोनी वासियों ने किया अभद्र व्यवहार, वीडियो हो रहा वायरल

News Blast

युवक पर चलाईं गोलियां, 25 से अधिक राउंड चलाए, घर में घुस बचाई जान

News Blast

मानसिक स्वास्थ्य के लिए लोग क्वारैंटाइन पॉड्स बना रहे, एक्सपर्ट्स बोले- एक पॉड में 5 से 10 लोगों का होना सेफ, खुलकर करें बातचीत

News Blast

टिप्पणी दें