May 17, 2024 : 8:50 AM
Breaking News
MP UP ,CG खबरें ताज़ा खबर राज्य राष्ट्रीय

MP Election 2023: प्रधानमंत्री की बैठक के चलते अम‍ित शाह-भूपेंद्र यादव का मप्र दौरा टला, अब 22 जुलाई को आएंगे

विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, प्रदेश चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव और सह प्रभारी अश्विनी वैष्णव का बुधवार को प्रस्तावित भोपाल दौरा टल गया है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बुधवार को ही दिल्ली में चीता परियाेजना को लेकर एक महत्वपूर्ण बैठक कर रहे हैं। केंद्रीय वन मंत्री होने के नाते भूपेंद्र यादव का इस बैठक में उपस्थित रहना आवश्यक था। उनके नहीं आने के कारण शाह और वैष्णव का दौरा भी टल गया है। अब 22 जुलाई को यह बैठक होगी।

इसमें भूपेंद्र यादव और अश्विनी वैष्णव के साथ ही अमित शाह के शामिल होने की भी संभावना है। अभी शाह बुधवार को बैठक के बाद गुरुवार को दिल्ली रवाना होने वाले थे। संभावना है कि 30 जुलाई का दौरा रद कर शाह 22 को ही मप्र आएंगे।आगामी विधानसभा चुनाव के लिए 22 जुलाई को प्रस्तावित बैठक बेहद महत्वपूर्ण मानी जा रही है। इसमें चुनाव की दिशा तय हो जाएगी। जनता के बीच किन मुद्दों को लेकर जाना हैविपक्ष को किस तरह से मात देना है। चुनाव प्रचार की रण्नीति, बड़े नेताओं के दौरे आदि का लेकर बैठक में चर्चा होगी। इस बैठक में चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर भी शामिल होंगे। बता दें कि शाह ने 11 जुलाई को भी भोपाल आकर यादव और वैष्णव की मौजूदगी में प्रदेश पदाधिकारियों के साथ बैठक की थी।

Related posts

कैंट क्षेत्र में 24 घंटे में दो चोरियां: सूने मकान का ताला तोड़कर 4 लाख उड़ाए, मंदिर की दानपेटी से ले गए 8 हजार रुपए

Admin

DDC Election Results Live: घाटी में खिला कमल, गुपकार गठबंधन ने 100 से अधिक सीटों पर बनाई बढ़त

Admin

14 साल की नाबालिग का थाने में हुआ प्रसव:दुष्कर्मी की शिकायत करने थाने आई थी पीड़िता, तभी प्रसव पीड़ा हुई तो महिला टीआई ने महिला आरक्षकों के साथ थाने में ही कराया प्रसव

News Blast

टिप्पणी दें