June 15, 2024 : 5:26 PM
MP UP ,CG क्राइम खबरें ताज़ा खबर राज्य राष्ट्रीय हेल्थ

हरियाणा से कम दाम में शराब खरीदकर आंधप्रदेश में बेचता था तस्कर, संपर्क क्रांति एक्सप्रेस से गिरफ्तार

आबकारी विभाग और आरपीएफ की टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए गुरुवार को आंध्रप्रदेश के एक तस्कर को संपर्क क्रांति एक्सप्रेस से गिरफ्तार किया है। तस्कर हरियाणा से कम दाम में शराब खरीदकर आंधप्रदेश में बेचता था।

उसके कब्जे से 63 बोतल अवैध शराब बरामद की गई हैं, जिसकी कीमत लगभग एक लाख 51 हजार 200 रुपये बताई गई है। आरोपित के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

 

जिला आबकारी कंट्रोलर सजेंद्र मोरी ने बताया कि गुरुवार को मुखबिर ने सूचना दी थी कि संपर्क क्रांति में एक तस्कर अवैध शराब लेकर जा रहा है। इससे मौके पर पहुंचकर आरपीएफ के साथ मिलकर टीम ने ट्रेन तिरुपति संपर्क कांति एक्सप्रेस के कोच बी-तीन में तलाशी शुरू की।इस दौरान टीम ने आरोपित वेनकरम थाना पल्ली आंध्रप्रदेश निवासी 28 वर्षीय सुनकारा नरेश के रूप में बताई है। उसके कब्जे से टीम ने जानी वाकर रेड लेबल शराब की 63 बोतल अवैध परिवहन करते हुए बरामद की है।

2400 की बोतल एक हजार रुपये में

 

 

उन्होंने बताया कि हरियाणा में शराब की कीमत कम है, इसी वजह से तस्कर वहां से शराब खरीदते हैं। पूछताछ में आरोपित सुनकारा नरेश ने बताया कि वह हरियाणा से कम कीमत में शराब खरीदकर लाया था।

 

इसे वह आंध्रप्रदेश में अधिक दाम पर बेचता है। उन्होंने बताया कि एक बोतल की कीमत हरियाणा में एक हजार रुपये हैं तो वहीं आंध्रप्रदेश में 2400 तक बिकती है। आरोपित से पूछताछ में यह पता लगाया जा रहा है कि वह भोपाल में कितनी अवैध शराब खपा चुका है।

 

Related posts

MP News: मेडिकल की पढ़ाई से कोई नाता नहीं, फर्जी दस्तावेजों से आयुष विभाग में बन बैठी सरकारी डॉक्टर

News Blast

गर्लफ्रेंड के मोबाइल से कॉल कर बिल्डर से 50 लाख की रंगदारी मांगने वाले दो भाई समेत 3 अरेस्ट

News Blast

अखिलेश ने कहा- बिहार में जनता का विरोधी रुख समझ चुकी भाजपा; मोहसिन रजा का तंज, बोले- कभी मुलायम सिंह ने कंप्यूटर का विरोध किया था

News Blast

टिप्पणी दें