May 31, 2024 : 4:30 AM
Breaking News
MP UP ,CG क्राइम खबरें ताज़ा खबर राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल हेल्थ

Ujjain Crime News : कार और साढ़े तीन लाख रुपये लूटने वाले पांच आरोपित गिरफ्तार

naidunia
देवास रोड पर गुरुवार दोपहर हुई सनसनीखेज लूट के मामले में पुलिस को सफलता हाथ लगी है। रैकी कर वारदात को अंजाम दिया गया था।एमआइटी फंटे पर दो बाइक से आए चार युवकाें ने एक किसान को चाकू अड़कार साढ़े तीन लाख रुपये व कार छीनकर फरार हो गए थे। आरोपितों की गिरफ्तारी पर दस हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। सोमवार को मामले का पर्दाफाश किया जाएगा।

बता दें कि अजय जाट निवासी ग्राम हंसखेड़ी खेती करता है। गुरुवार को दोपहर अजय के पिता ने उसे डेढ़ लाख रुपये दिए थे। दो लाख रुपये अजय ने महानंदा नगर स्थित बैंक से निकाले थे।

इसे लेकर वह कार से अकेले ही नरवर किसी व्यक्ति को देने के लिए जा रहा था। एमआइटी फंटे पर दो बाइक पर आए चार युवकाें ने कार के आगे बाइक खड़ी कर उसे रुकवाया था। इसके बाद अजय को चाकू दिखाकर उससे रुपये छीन लिए और कार लेकर वहां से भाग गए। आरोपित मौके पर एक बाइक छोड़ गए थे। कार में जीपीएस लगा हुआ है। जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपितों को इंदौर से गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपितों ने देवास रोड पर दुर्गा प्लाजा के समीप एक युवक का मोबाइल भी छीना था। युवक तराना से आया था और अस्पताल में भर्ती रिश्तेदार को देखने के लिए जा रहा था।

इसके बाद देवास रोड पर अमित राठौर निवासी शिवांश वैली की मोटरसाइकिल भी चुरा ली थी। अमित सड़क किनारे खड़ी कर लघुशंका कर रहा था। उसी दौरान दो युवक उसकी बाइक चुरा ले गए थे।

रैकी कर दिया वारदात को अंजाम

पुलिस को पता चला है कि अजय जाट व उसके पिता नागझिरी में ही एक किराना दुकान पर रोजाना बैठते है। अजय को उसके पिता ने दुकान पर ही डेढ़ लाख रुपये दिए थे। इसके अलावा दो लाख रुपये बैंक से निकालकर अजय किसी व्यक्ति को देने के लिए नरवर जा रहा था। उसी दौरान वारदात को अंजाम दिया गया था।

Related posts

कर्नाटक में झूठी शान की खातिर दलित युवक और मुस्लिम लड़की की हत्या

Admin

रिक्शा चालक ने किया नौवीं कक्षा की छात्रा का गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार, अन्य फरार

News Blast

गैंगरेप पीड़िता ने की खुदकुशी, 3 दिन तक भटकती रही, पुलिस ने नहीं लिखी रिपोर्ट

News Blast

टिप्पणी दें