April 27, 2024 : 5:55 AM
Breaking News
MP UP ,CG अन्तर्राष्ट्रीय करीयर क्राइम खबरें खेल ताज़ा खबर बिज़नेस ब्लॉग मनोरंजन राज्य राष्ट्रीय

सीरियल किलर का सागर और भोपाल के बाद इंदौर में भी था हत्या करने का इरादा

खजूरी सड़क थाना पुलिस ने मार्बल गोदाम के चौकीदार सोनू वर्मा की हत्या के आरोपित सीरियल किलर शिव प्रसाद धुर्वे को गुरुवार को एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। गुरुवार को घटनास्थल पर उसे ले जाकर रिक्रिएशन कराया गया। पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि यदि वह पकड़ में नहीं आता तो इरादा इंदौर में हत्या की वारदातें कर खौफ फैलाने का था। दहशत फैलाने के पीछे उसका मकसद गैंगस्टर बनने का था। चौकीदारों के बाद उसकी मंशा बड़े लोगों की हत्या करने की थी।

खजूरी सड़क थाना पुलिस के मुताबिक शिव प्रसाद को गुरुवार सुबह प्रोडक्शन वारंट पर सागर से भोपाल लाया गया। उसे जिला कोर्ट में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। शिव प्रसाद को खजूरी सड़क इलाके में स्थित गौरा मार्बल के गोदाम पर ले जाया गया। वहां रिक्रिएशन के दौरान वह गोदाम की टूटी दीवार के रास्ते अंदर घुसकर उस स्थान पर पहुंचा, जहां चौकीदार सोनू वर्मा सो रहा था। वहां उसने हत्या करने की सिलसिलेवार जानकारी पुलिस को दी।

चेहरे पर शिकन नहीं

 

 

 

महज 18 साल आठ माह उम्र के दुर्दांत अपराधी शिव प्रसाद के चेहरे पर शिकन तक नहीं है। बातचीत के दौरान वह मुस्कुराता रहता है। पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि सागर से ट्रेन से भोपाल आने के बाद रेलवे स्टेशन के पास एक लाज में रुका था। एक सितंबर की रात में वह आटो में बैठकर हलालपुर बस स्टैंड तक आ गया था। इसके बाद पैदल गौरा मार्बल के गोदाम तक पहुंचा। वहां उसने मार्बल का पिलर उठाकर सोनू वर्मा की हत्या कर दी थी। सोनू का मोबाइल लेकर वह पैदल लालघाटी तक पहुंच गया। उसे पता ही नहीं चला कि सागर से हत्या के बाद लेकर आया मोबाइल फोन कब चालू हो गया था। उसकी लोकेशन के आधार पर सागर पुलिस ने उसे पकड़ लिया था। यदि वह पकड़ा नहीं जाता तो इंदौर जाकर हत्या करने वाला था।
अंग्रेजी में बात करता है

 

 

शिव प्रसाद चेन्नई, गोवा, हैदराबाद, पुणे जैसे शहरों की बड़ी होटल, बार में वेटर का काम कर चुका है। वहां रहने के दौरान वह अंग्रेजी में बात करना सीख गया। पुणे में एक वारदात करने पर उसे यरवड़ा के नादान बाल संप्रेक्षण गृह में एक माह 13 दिन रहना पड़ा था। तब उसके पिता ने उसकी जमानत कराई थी। उसने पुलिस को बताया कि संप्रेक्षण गृह से छूटने के बाद अज्ञात व्यक्ति ने उससे रुपये लूट लिए थे। जब वह शिकायत करने गया तो थाने के संतरी ने उसे दुत्कार कर भगा दिया था। उसके बाद से उसे चौकीदारों से नफरत होने लगी थी। खजूरी सड़क थाना प्रभारी संध्या मिश्रा ने बताया कि रिमांड अवधि समाप्त होने पर शुक्रवार को शिव प्रसाद को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Related posts

जैकलिन फर्नांडीस के साथ फोटो दिखाकर सांसद लालवानी बोले- ये कमलनाथ नहीं, कमरनाथ हैं; वल्लभ भवन में दलालों से मिलते थे

News Blast

सूबे के होटलों में खाना परोसे जाने की छूट; अमृतसर के ईएसआई अस्पताल में कोरोना पॉजिटिव मिलने पर चिंता बढ़ी, लुधियाना में पुलिस से उलझा चाय वाला

News Blast

वर्क फ्रॉम होम को लेकर मेकिंसे के सर्वे में खुलासा:घर से काम करने वालों को भविष्य में ज्यादा काम करना पड़ सकता है, कई कंपनियां स्थिति के अनुसार फैसला लेंगी

News Blast

टिप्पणी दें