July 16, 2024 : 3:19 AM
Breaking News
MP UP ,CG Other करीयर क्राइम खबरें खेल बिज़नेस मनोरंजन राज्य राष्ट्रीय हेल्थ

सिगरेट पीते हुए फोटो वायरल करने की धमकी देते थे दोस्त, डॉक्टर की बेटी ने उठाया खौफनाक कदम

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर के सिलिकॉन सिटी में रहने वाली एक 11वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतिका के पिता डॉक्टर हैं और वह खुद पढ़ाई के साथ-साथ डॉक्टर की तैयारी कर रही थी. जानकारी मिली है कि उसके साथ पढ़ाई करने वाले छात्र उसके कुछ फोटो वायरल करने की धमकी दे रहे थे. बीते दिनों एक कैफे पर बैठने के दौरान छात्रा ने स्मोकिंग की थी. इसकी कुछ तस्वीरें उसके सहपाठियों ने अपने मोबाइल में कैद कर ली थी. फिर इसी फोटो को वायरल करने की वह धमकी दे रहे थे.दरअसल, 11वीं कक्षा की छात्रा हीरन्या मालवा 11वीं  की छात्रा थी. उसने शनिवार रात अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के वक्त छात्रा के पिता और मां घर से बाहर गए थे. 10 साल की छोटी बहन और 4 साल का भाई बिल्डिंग के नीचे खेलने गए थे.  इसी दौरान हिरन्या ने अपने घर पर फंदा बनाकर फांसी लगा ली. पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.  पुलिस अब पूरे मामले में छानबीन के बाद कार्रवाई की बात कह रही है.

जानकारी के मुताबिक़ शनिवार शाम ही हीरन्या ने अपने पिता को बताया था कि वह कोचिंग से निकलने के बाद अपने दोस्तों के साथ सिगरेट पी रही थी.  इसी दौरान कोचिंग में साथ पढ़ने वाले एक छात्र और छात्रा ने उसके फोटो आपने कैमरे से खींच ली. वे उन फोटोज को लेकर उसे डरा रहे हैं. अक्सर यह चित्र परिजनों को भेजने की धमकी दे रहे हैं. इसके बाद परिजनों ने समझाइश देते हुए आगे ऐसा न करने की हिदायत दी थी और उसे माफ कर दिया था. उन्होंने कहा था कि फोटो से कोई फर्क नहीं पड़ता. वह अपनी पढ़ाई में मन लगाए, लेकिन इसके बाद भी छात्रा को डर था कि कहीं उसके फोटो वायरल न कर दिए जाए.  बहरहाल राजेंद्र नगर थाना पुलिस पूरे मामले में फिलहाल जांच की बात कह रही है. पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. परिजनो के बयान और संदेहियों के बयानों के बाद स्थिति स्पष्ट होगी.

Related posts

सुशांत के हाउस हेल्प रहे दीपेश सावंत ने एनसीबी पर लगाया अवैध हिरासत में रखने का आरोप, मांगा 10 लाख का हर्जाना

News Blast

ट्विटर इंडिया की निदेशक का इस्तीफा: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की पब्लिक पॉलिसी हेड ने पद छोड़ा; विवादित हैशटैग कॉन्ट्रोवर्सी के बीच लिया फैसला

Admin

दो महीनों से अमेरिका में फंस सौन्दर्या शर्मा अब खुद गरीबों को खाना खिलाकर कर रही हैं मदद

News Blast

टिप्पणी दें