April 27, 2024 : 10:50 AM
Breaking News
MP UP ,CG Other अन्तर्राष्ट्रीय करीयर खबरें खेल टेक एंड ऑटो बिज़नेस ब्लॉग महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल हेल्थ

गुना पुलिस हत्याकांड

गुना. गुना पुलिस हत्याकांड मामले में फरार चल रहे आरोपी छोटू खान को पुलिस ने ढेर कर दिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी बाइक से से राजस्थान की ओर भाग रहा था. तभी जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने उसे ढेर कर दिया. मालूम हो कि आठ आरोपियों में तीन का पुलिस एनकाउंटर कर चुकी है. इधर, मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का कहना है, “गुना के आरोन में 3 पुलिसकर्मियों की हत्या की वारदात के एक और आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ में मारा गिराया है. क्रॉसफायर में हमारा एक कांस्टेबल भी घायल हुआ है. फरार चल रहे दो और आरोपियों को फिर चेतावनी दे रहा हूं कि वे सरेंडर करें. मेरा लगातार कहना है कि इस केस में ऐसी कार्रवाई करेंगे जो इतिहास में नजीर बन जाएगी.”मालूम हो कि यह इस मामले का तीसरा एनकाउंटर है. इससे पहले पुलिस ने शहजाद नाम के एक आरोपी को बिदोरिया के जंगल में ढेरर किया था. मालूम हो कि शुक्रवार को पुलिस और शिकारियों के बीच हुई मुठभेड़ में तीन जवानों की जान चली गई थी. इसें नौशाद खान मारा गया था. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने  नौशाद, शहजाद और छोटू खान को मार गिराया है. 4 की गिरफ्तारी हो चुकी है. अभी भी दो आरोपी फरार हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी छोटू खान जंगलों में छिपा हुआ था. पुलिस लगातार उसे खोज रही थी और इलाके की सर्चिंग तेज कर गई थी. मुखबिरों के जरिए पुलिस लगातार छोटू पठान का लोकेशन ट्रेस कर रही थी. सोमवार-मंगलवार की रात पुलिस को छोटू के मूवमेंट की जानकारी मिली. पुलिस का कहना है कि छोटू जंगल के रास्ते ही राजस्थान भागने की फिराक में था. पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की और उसे ढेर कर दिया.

Related posts

वॉट्सऐप का मल्टी डिवाइस लॉगइन फीचर फाइनल स्टेज में पहुंचा, इन यूजर्स को सबसे पहले मिलेगा अपडेट; जानिए कैसे करेगा काम?

News Blast

धोनी की बायोपिक के लिए सुशांत को विकेटकीपिंग सिखाने वाले मोरे बोले- उनका सफर इतना जल्दी खत्म हो गया यकीन ही नहीं होता

News Blast

मौतों के मामले में ब्रिटेन से आगे निकला ब्राजील, यहां 41,901 हजार ने दम तोड़ा; दुनिया में अब तक 77 लाख से ज्यादा संक्रमित

News Blast

टिप्पणी दें