July 24, 2024 : 6:45 PM
Breaking News
MP UP ,CG अन्तर्राष्ट्रीय करीयर क्राइम खबरें खेल ताज़ा खबर बिज़नेस मनोरंजन महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल हेल्थ

50 साल का पति 15 साल छोटी पत्नी से बनाना चाहता था अप्राकृतिक संबंध, पीड़िता पहुंची थाने, FIR

. मध्य प्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर में पत्नी के साथ अप्राकृतिक संबंध स्थापित करने वाले पति को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार किया. इस रिश्ते की शुरुआत फेसबुक से हुई थी. दोनों की दोस्ती प्यार में बदली और फिर शादी हुई. आरोपी पति 50 साल का है, जबकि पत्नी उससे करीब-करीब 15 साल छोटी है. उसने महिला के कम दिखने का फायदा उठाया और उसका सहारा बनने का ढोंग कर शादी की. पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी पति पर धारा 377 के तहत मामला दर्ज किया.

मदन महल थाने के टीआई नीरज वर्मा ने बताया कि इसी इलाके में रहने वाला शरद सिंघई फोटोग्राफी का काम करता है. करीब एक साल पहले शरद की फेसबुक के जरिये 35 साल की महिला से दोस्ती हुई. धीरे-धीरे दोनों के बीच प्यार हो गया. इसके बाद दोनों ने पिछले साल जुलाई महीने में शादी कर ली. शादी के कुछ दिन बाद से ही शरद ने अपनी पत्नी के साथ आप्राकृतिक यौन संबंध बनाने की कोशिश की. महिला ने इसका विरोध किया और शरद को समझाने की कोशिश की.पुलिस ने बताया कि इसके बाद भी आरोपी पति अपनी हरकतों से बाज नहीं आया. किसी तरह पीड़िता उसे फिर समझाने का कोशिश करती रही, लेकिन वह नहीं माना. इससे तंग आकर पीड़िता मदन महल थाने पहुंची और पति की शिकायत की. बताया जा रहा है कि पीड़िता को आंखों से कम दिखाई देता है. उसकी इसी कमजोरी का फायदा उठाकर शरद ने उसका भरोसा जीता और सहारा देने का ढोंग किया. पुलिस ने बताया कि महिला की शिकायत को गंभीरता से लिया गया और आरोपी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया.

इस तरह की शिकायतें शोध का विषय- पुलिस

मदन महल थाना प्रभारी वर्मा का कहना है कि बीते कुछ महीनों से पति-पत्नी विवाद के कई मामले सामने आए हैं. इसमें पत्नी ने पति के खिलाफ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने की शिकायतें दर्ज कराई हैं. अब यह भी एक शोध का विषय बन गया है कि आखिर ऐसी शिकायतें किन कारणों से सामने आ रही हैं और ये शिकायतें सहीं हैं भी या नहीं.

Related posts

आईसीयू के काेराेना मरीजों को लगने वाला हेपरिन इंजेक्शन 50% महंगा, केंद्र सरकार ने लिया फैसला

News Blast

कोरोना से बचाने वाला LED मास्क, जो बताता है आप कब बोल रहे हैं और कब मुस्कुरा रहे हैं, एक मास्क की कीमत 3800 रुपए

News Blast

BJP की कांग्रेस अध्यक्ष के लिए पोलिंग!:सोशल मीडिया यूजर्स से पूछा- कमलनाथ की जगह पटवारी, जयवर्धन, सज्जन में से कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कौन? सबसे ज्यादा जीतू को 60% वोट

News Blast

टिप्पणी दें