May 31, 2024 : 12:07 AM
Breaking News
MP UP ,CG क्राइम खबरें खेल टेक एंड ऑटो ताज़ा खबर बिज़नेस ब्लॉग मनोरंजन महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल हेल्थ

लीज अवधि बढ़ाना है, फाइल मिल नहीं रही

जिला स्तरीय जनसुनवाई में मंगलवार को जिला कलेक्टोरेट सभाकक्ष में अपर कलेक्टर एमएल आर्य तथा डिप्टी कलेक्टर कृतिका भीमावद द्वारा 36 आवेदनों की सुनवाई करते हुए संबंधित विभाग को निराकरण के निर्देश दिए।

जनसुनवाई में दीनदयाल नगर (झुग्गी झोपड़ी) निवासी मंजूबाला ने आवेदन में बताया कि बेटे संदीप पुत्र राजमल द्वारा इंडिया शेल्टर बैंक से लोन लिया गया था। मासिक किस्त 500 रुपये ली जा रही थी। लाकडाउन लगने के बाद किस्त की राशि 1199 रुपये प्रतिमाह के मान से प्रार्थिया

द्वारा जमा कराई जा रही थी, लेकिन पुत्र संदीप की दो अप्रैल को तथा पति की 16 मई को मृत्यु हो जाने के कारण पारिवारिक स्थिति काफी खराब हो गई है। बैंक ने किस्त की राशि 7035 रुपये प्रतिमाह कर दी है। अतः 1199 रुपये की मासिक किस्त कर दी जाए। प्रकरण निराकरण के लिए संबंधित विभाग को भेजा गया है।

कस्तूरबा नगर गली नंबर पांच निवासी उषा मालपानी पुत्र कमलेश मालपानी ने आवेदन में बताया कि गली नंबर पांच में स्थित मकान की लीज अवधि बढाने के लिए 14सितंबर को आवेदन दिया था। चार माह बाद भी पूछने पर बताया जाता कि उक्त प्रकरण की फाइल नहीं मिल रही है। मकान की लीज अवधि बढाई जाए। प्रकरण निराकरण के लिे आयुक्त नगर निगम को प्रेषित किया गया है। ग्राम माल्या तहसील ताल निवासी नारायण सिंह राजपूत ने बताया कि पीएचई विभाग द्वारा नल जल योजना के तहत जो पाइप लाइन डाली गई है वह नालियों में डाल दी गई है। इससे ग्रामीणों को गंदा व बदबूदार पानी मिल रहा है। प्रकरण निराकरण के लिए संबंधित विभाग को भेजा गया है।

Related posts

कल तक BMW में घूम रही बिहार पुलिस आज ऑटो में तफ्तीश करती दिखी; रिया और उनके भाई की तलाश, दोनों के मोबाइल नंबर बंद आ रहे

News Blast

भोपाल में कलेक्शन एजेंट से सरेराह चालीस हजार की लूट,

News Blast

पुष्य नक्षत्र होने से बन रहा है शुभ योग, इसके प्रभाव से 4 राशियों को हो सकता है धन लाभ

News Blast

टिप्पणी दें