June 15, 2024 : 3:50 PM
MP UP ,CG अन्तर्राष्ट्रीय करीयर क्राइम खेल टेक एंड ऑटो महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल हेल्थ

MP के सभी स्कूल 31 जनवरी तक बंद, मेले-रैली और सभी बड़े आयोजनों पर रोक

मध्य प्रदेश के सभी स्कूल 31 जनवरी तक बंद (School Closed) रहेंगे. मेले और रैली-जुलूस पर भी रोक लगा दी गयी है. कोरोना के हालात की समीक्षा के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) के साथ  हुई क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटियों की वर्चुअल बैठक में ये फैसला लिया गया. कोरोना की तीसरी लहर से बच्चों को बचाने के लिए सरकार ने ये बड़ा ऐलान किया है. बैठक में पूरे प्रदेश के सभी जिलों के कलेक्टर और संभागों के कमिश्नर मौजूद थे.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना के हालात की समीक्षा के लिए आज पूरे प्रदेश की जिला क्राइसिस मेनेजमेंट कमेटियों के साथ वर्चुअल बैठक की. बैठक में कलेक्टर और कमिश्नर सभी मौजूद थे. लंबी चली बैठक में मुख्यमंत्री ने सभी जिलों के हालात की जानकारी ली.

मेले-रैली बड़े आयोजन पर रोक
आज की बैठक में एक और बड़ा फैसला हुआ कि प्रदेश में अब कहीं भी मेले नहीं लगेंगे और रैली पर प्रतिबंध रहेगा. हॉल में कार्यक्रम हो सकेंगे लेकिन उसमें बैठक क्षमता से 50 प्रतिशत लोग ही मौजूद हों. और ज्यादा से ज्यादा 250 लोग ही आ सकते हैं. सरकार ने सभी बड़ी सभाएं, आयोजन भी प्रतिबंधित कर दिए हैं.

Related posts

भारत में 600 लोगों पर होगा तीसरे चरण का ट्रायल:जॉनसन एंड जॉनसन ने डीसीजीआई से मांगी तीसरे चरण के क्लीनिकल ट्रायल की अनुमति

News Blast

भारत सरकार के 113 करोड़ के प्रोजेक्ट में फर्जीवाड़ा:नागपुर की कंपनी को MP के 4 शहरों में ITI बनाना था; बैंक गारंटी के घर पर कागज बना लिए, तीन साल बाद पता चला, FIR

News Blast

केदारनाथ के कपाट खुले; भाई दूज पर होंगे बंद, शिवरात्रि पर तय होती है इसकी तारीख

News Blast

टिप्पणी दें